vidhan sabha election 2017

Facebook पर केरल में हिंसा पर किया कमेंट तो मिली मारने की धमकी

Amit Singh | ETV UP/Uttarakhand
Updated: November 14, 2017, 6:15 PM IST
Facebook पर केरल में हिंसा पर किया कमेंट तो मिली मारने की धमकी
लव कुमार, एसएसपी गौतम बुद्ध नगर.
Amit Singh | ETV UP/Uttarakhand
Updated: November 14, 2017, 6:15 PM IST
ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर में रहने वाले एक युवक को Facebook वीडियो कॉल कर एके-47 व अन्य प्रतिबंधित हथियार दिखाने का मामला प्रकाश में आया है. पीड़ित ने आशंका व्यक्त की है कि जिन सदस्यों ने उसको हथियार दिखाएं हैं उनके तार देश विरोधी गतिविधियों से जुड़े हो सकते हैं.

संदिग्धों के प्रतिबंधित हथियार दिखाए जाने के बाद से युवक डरा हुआ है. उसने बताया कि केरल में आरएसएस कार्यकर्ताओं की मौत पर उसने फेसबुक पर कमेंट कर दिया था.

उसके बाद से ही उसे धमकी मिल रही है. युवक ने सूरजपुर पुलिस को भी शिकायत की है. मूल रूप से बिहार का रहने वाला युवक ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर में किराए के मकान पर रहता है. युवक सिविल सर्विस की तैयारी कर रहा है.

उसके बाद एक Facebook अकाउंट से उसके पास लगातार संदेश आने लगे. संदेश में उसे गाली दी गई. युवक को वीडियो कॉल आने लगी. शुरुआत में युवक ने कॉल का कोई जवाब नहीं दिया. कुछ देर बाद जैसे ही युवक ने वीडियो कॉल रिसीव की तुरंत उसको दो संदिगध दिखाई दिए.

संदिगध ने प्रतिबंधित हथियार दिखाना शुरू कर दिया और जान से मारने की धमकी दी. युवक ने पुलिस को लिखित शिकायत दे दी है. पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.
First published: November 14, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर