• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • Durga pooja के बाद नोएडा में हो सकती है जलापूर्ति की कमी, सेक्टर 118 में नहीं है जल, सीवर और बिजली की व्यवस्था, डीसीपी के सामने रखी कानून व्यवस्था की समस्या

Durga pooja के बाद नोएडा में हो सकती है जलापूर्ति की कमी, सेक्टर 118 में नहीं है जल, सीवर और बिजली की व्यवस्था, डीसीपी के सामने रखी कानून व्यवस्था की समस्या

Noida

Noida news bulletin

1. दुर्गापूजा के बाद एक दो दिनों के के लिए नोएडा में पानी सप्लाई बाधित हो सकती है. 2. सेक्टर 118 में जल,सीवर और बिजली सप्लाई नहीं होने से लोग परेशान.3.व्यापारियों ने बुधवार को नोएडा के डीसीपी राजेश एस से मिलकर सुरक्षा से लेकर तमाम समस्याओं के बारे में अवगत कराया. 4.नोएडा सेक्टर 35 के सामुदायिक भवन में सेक्टरों के लोग पुलिस के आलाधिकारी के साथ बैठक

  • Share this:

    1. दुर्गापूजा के बाद एक दो दिनों के के लिए नोएडा में पानी सप्लाई बाधित हो सकती है. 17 और 18 अक्टूबर को गंग नहर में पड़े सिल्ट को साफ किया जाएगा जिस कारण पानी की सप्लाई बाधित हो जाएगी. नोएडा प्राधिकरण के अधिकारियों का कहना है कि बारिश के बाद हर साल सिल्ट जमा हो जाता है,जिसे साफ करने के लिए ऐसा करना पड़ता है.

    2. सेक्टर 118 में जल,सीवर और बिजली सप्लाई नहीं होने से लोग परेशान हैं. वह सेक्टर ऐसा है जिसमे नोएडा के किसानों को बसाया गया है. लोग तो रहने लगे हैं लेकिन मूलभूत सुविधाओं को भारी कमी है. सेक्टर 118 के आरडब्ल्यूए के लोगों ने बुधवार को नोएडा सीईओ रितु माहेश्वरी से मिलकर उनको अपनी समस्या बताई. वहां के निवासी कोशिंदर यादव ने बताया कि हम कब तक ऐसे मूलभूत सुविधाओं के अभाव में रहेंगे? हमने प्राधिकरण को अपनी मजबूरियां बताई है.

    3. नोएडा के व्यापारियों ने बुधवार को नोएडा के डीसीपी राजेश एस (NOIDA dcp rajesh S) से मिलकर सुरक्षा से लेकर तमाम समस्याओं के बारे में अवगत कराया. यूपी व्यापार मंडल के प्रदेश अध्यक्ष विकास जैन ने बताया कि ग्रामीण मार्केट में पार्किंग की व्यवस्था न होने के कारण ग्राहक कम आ रहे है. इसलिए हमने पार्किंग के बारे में डीसीपी को अवगत कराया है. इसके अलावा व्यापारियों की सुरक्षा के लिए भी हमने बताया है.

    4. नोएडा सेक्टर 35 के सामुदायिक भवन में सेक्टरों के निवासियों के साथ गुरुवार को जिले के वरिष्ठ पुलिस ऑफिसर मीटिंग करने वाले. इस में सेक्टरों की सुरक्षा बढ़ते अपराध पर नियंत्रण कैसे करें इन सब बातों पर चर्चा की जाएगी. डीडीआरडब्लूए के अध्यक्ष एनपी सिंह ने बताया कि गुरुवार को शाम 5:30 में यह बैठक शुरू होगी.इसमें सेक्टर की समस्या और अन्य विषयों पर चर्चा की जाएगी.
    (रिपोर्ट – आदित्य कुमार)

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज