लाइव टीवी

नोएडा: लॉकडाउन के बीच 8 वर्षीय मासूम की रेप के बाद हत्या, आरोपी गिरफ्तार
Greater-Noida News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: April 5, 2020, 10:19 AM IST
नोएडा: लॉकडाउन के बीच 8 वर्षीय मासूम की रेप के बाद हत्या, आरोपी गिरफ्तार
मासूम बच्ची से रेप के बाद हत्या (सांकेतिक तस्वीर)

रविवार को एक 8 वर्षीय बच्ची गंभीर अवस्था में सलारपुर स्तिथ कबाड़ी के गोदाम में मिली थी, जिसके बाद उसे सेक्टर 30 स्तिथ Child PGI हॉस्पिटल में इलाज के लिए एडमिट किया गया था.

  • Share this:
नोएडा. कोरोनावायरस (Coronavirus) से जंग के बीच लागू लॉकडाउन (Lockdown) में भी अपराधी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं. यूपी के गौतमबुद्ध नगर जनपद के सलारपुर में एक 8 वर्षीय मासूम बच्ची की रेप (Rape) के बाद हत्या करने का मामला सामने आया है. इस मामले में पुलिस ने 19 वर्षीय आरोपी को गिरफ्तार किया है.

रविवार को एक 8 वर्षीय बच्ची गंभीर अवस्था में सलारपुर स्तिथ कबाड़ी के गोदाम में मिली थी. इसके बाद उसे सेक्टर 30 स्तिथ चाइल्ड पीजीआई हॉस्पिटल में इलाज के लिए एडमिट किया गया था. जहां इलाज के दौरान मासूम ने दम तोड़ दिया. इस मामले में नोएडा के सेक्टर 49 थाना क्षेत्र में मामला दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार किया गया है.

 



गौतमबुद्ध नगर के डीसीपी संकल्प शर्मा ने बता कि एक 19 वर्षीय युवक को 8 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म और हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. मासूम बच्ची सलारपुर स्थित कबाड़ के गोदाम में गंभीर अवस्था में मिली थी. मासूम का इलाज के दौरान चाइल्ड पीजीआई में मौत हो गई. मामले में एफआईआर दर्ज कर अग्रिम कार्रवाई की जा रही है.

रिश्ते में चचेरा भाई है आरोपी

डीसीपी के मुताबिक गिरफ्तार युवक रिश्ते में मृतका का चचेरा भाई है जो पड़ोस में ही रहता है. परिवार बिहार नालंदा का रहने वाला है. आरोपी युवक को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

डबल मर्डर
बता दें कि यूपी में लॉकडाउन के बावजूद हत्‍या की घटनाएं सामने आ रही हैं. ऐसा ही एक मामला प्रदेश की राजधानी लखनऊ में भी सामने आया है, जहां एक युवक और उसकी कथित प्रेमिका की पीट-पीटकर हत्‍या दी गई. दरअसल, शनिवार रात करीब 3 बजे सआदतगंज इलाके के नौबस्ता मोहल्ले में दूध और प्रॉपर्टी का कारोबार करने वाला 25 साल का अब्दुल करीम अपने मोहल्ले में ही अपनी नाबालिक प्रेमिका से मिलने के लिए चोरी चुपके उसके घर में घुस गया. घरवालों को जैसे ही इसकी भनक लगी तो लड़की के पिता उस्मान, भाई दानिश, लड़की के ताऊ सुलेमान और उसके बेटे रानू ने जमकर लाठी डंडों से अब्दुल करीम की पिटाई कर दी. बीच बचाव करने आई 17 वर्षीय किशोरी की भी उसके परिजनों ने पिटाई कर दी जिससे दोनों की मौके पर मौत हो गई.

(इनपुट: अमित सिंह)

ये भी पढ़ें:

UP में कोरोना पॉजिटिव की संख्या हुई 219, नोएडा में 55, आगरा में 45 केस

फतेहपुर Lockdown: मुफलिसी के बावजूद ये शख्स रोज गरीबों तक पहुंचा रहा भाेजन

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ग्रेटर नोएडा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 5, 2020, 9:52 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading