Home /News /uttar-pradesh /

प्रदर्शन कर रहे थे किसान, जाम में फंसी एंबुलेंस, परेशान महिला बोली-‌ मैं भी किसान की बेटी रास्ता दे दो गाड़ी में मां का शव है

प्रदर्शन कर रहे थे किसान, जाम में फंसी एंबुलेंस, परेशान महिला बोली-‌ मैं भी किसान की बेटी रास्ता दे दो गाड़ी में मां का शव है

जाम में फंसी एंबुलेंस: किसान नेताओं से बोली महिला— इसमें मेरी मां का शव है .

जाम में फंसी एंबुलेंस: किसान नेताओं से बोली महिला— इसमें मेरी मां का शव है .

Noida news: नोएडा प्राधिकरण पर 84 दिन से अपनी मांगों को लेकर धरना दे रहे किसानों का नेताओं के खिलाफ प्रदर्शन जारी है. बुधवार को प्रदर्शन के दौरान लंबा जाम लग गया और इस जाम में एक एंबुलेंस फंस गई, जिसमें एक महिला का शव था. रास्ता नहीं मिलने पर महिला भड़क गई. उसने कहा कि वह भी एक किसान की बेटी हैं. मेरी मृतक मां एंबुलेंस में है और उनका अंतिम संस्कार के लिए जाना है. इसके बाद किसान नेता चुप रहे गए. प्रदर्शन पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है.

अधिक पढ़ें ...

    नोएडा. नोएडा प्राधिकरण (Noida Authority) पर 84 दिन से अपनी मांगों को लेकर धरना दे रहे किसानों ने नेताओं को घेरना शुरू कर दिया है. सांसद डॉ महेश शर्मा, नोएडा विधायक पंकज सिंह के आवास के घेराव के बाद दादरी विधायक तेजपाल नागर का जीरो पॉइंट पर घेराव किया गया. इस दौरान नोएडा और ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे पर कई किलोमीटर लंबा जाम लग गया. जाम में एक एंबुलेंस भी फंस गई, जिसमें एक महिला अपने मां के शव को लेकर अंतिम संस्कार के लिए घर ले जा रही थी.

    जाम में फंसी महिला किसान नेता सुखबीर पहलवान सहित अन्य किसानों पर बिफर पड़ी. महिला ने बोला कि वह भी एक किसान की बेटी हैं. मेरी मृतक मां एंबुलेंस में है और उनका अंतिम संस्कार के लिए जाना है. किसानों के घेराव के दौरान noida-greater नोएडा एक्सप्रेसवे पर कई किलोमीटर लंबा जाम लग गया. जिसमें सैकड़ों वाहन फंस गए इनमें एक एंबुलेंस जाम में फंस गई. एंबुलेंस में अंतिम संस्कार के लिए ले जा रही मृतक की बेटी किसान नेताओं पर नाराज हो गई. उसने आंदोलन कर रहे किसानों को खूब खरी खोटी सुनानी शुरू कर दी.

    उसने कहा कि वह भी किसान की बेटी है. किसानों द्वारा लगाए गए जाम के चलते वह अपनी मां का अंतिम संस्कार करने टप्पल नहीं पहुंच पा रही है. हालात बिगड़ते देख पुलिस ने मामला संभाला और एंबुलेंस को वहां से निकाला.

    दूसरी तरफ पुलिस ने मामले में सख्ती दिखाते हुए किसानों पर मुकदमा दर्ज किया है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के प्रस्तावित कार्यक्रम को देखते हुए जिले में धारा 144 लागू है. ऐसे में पुलिस ने सुखबीर खलीफा किसान नेता सहित 28 नाम ज्यादा और 200 अज्ञात लोगों के खिलाफ नॉलेज पार्क थाना में मुकदमा दर्ज कर लिया.

    Tags: Delhi-ncr, Farmers Protest, Greater noida news, Noida Authority, Noida news, Uttar pradesh news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर