ग्रेटर नोएडाः डीपीएस स्कूल में 4 वर्षीय मासूम से दुष्कर्म की कोशिश

बताया जाता है DPS स्कूल प्रशासन दो पूर्व घटी घटना को छुपा रही थी, लेकिन परिजनों की शिकायत पर सूरजपुर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. मेडिकल के लिए पीड़ित को भेज दिया गया है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: July 14, 2018, 11:19 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: July 14, 2018, 11:19 PM IST
ग्रेटर नोएडा में स्थित डीपीएस स्कूल में शनिवार को 4 वर्षीय मासूम छात्रा के साथ दुष्कर्म करने की कोशिश का मामला सामने आया है. आरोप है कि DPS स्कूल में तैराकी सीखने वाले कर्मचारी ने मासूम के साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की. बताया जाता है DPS स्कूल प्रशासन दो पूर्व घटी घटना को छुपा रही थी, लेकिन परिजनों की शिकायत पर सूरजपुर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. पीड़ित को मेडिकल के लिए अस्पताल भेज दिया गया है.

यह भी पढ़ें-अपहरण करके ईस्टर्न पेरिफेरल हाईवे पर दो व्यापारियों को घुमाते रहे बदमाश

रिपोर्ट के मुताबिक वारदात सूरजपुर थाना क्षेत्र में डीपीएस स्कूल में हुआ. पुलिस ने आरोपी कर्मचारी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोप है कि डीपीएस स्कूल के तैराकी शिक्षक ने स्विमिंग सिखाते समय मासूम के साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की. आरोपी की पहचान चंडीदास के रूप में हुई है. मासूम द्वारा परिजनों को आपबीती बताने के बाद मामले का खुलासा हुआ.

यह भी पढ़ें-चलती कार में छात्रा से गैंगरेप, आरोपी फरार

बताया जाता है मासूम को गंभीर हालत में दिल्ली के गुरु तेग बहादुर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां अब उसका उपचार चल रहा है. थाना प्रभारी ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज होने के बाद डीपीएस स्कूल में स्विमिंग कोच के रूप में कार्यरत आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

(रिपोर्ट-अमित सिंह, ग्रेटर नोएडा)
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर