नोएडा में 5 साल की बच्ची के साथ रेप का प्रयास, आरोपी शख्स को पुलिस ने किया गिरफ्तार
Greater-Noida News in Hindi

नोएडा में 5 साल की बच्ची के साथ रेप का प्रयास, आरोपी शख्स को पुलिस ने किया गिरफ्तार
सिंह ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. (सांकेतिक तस्वीर)

पीड़ित पिता ने बताया कि आरोपी उसकी बेटी (Daughter) को निर्वस्त्र कर उसके साथ कथित रूप से अश्लील हरकत कर रहा था

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 17, 2020, 2:21 PM IST
  • Share this:
नोएडा. उत्तर प्रदेश के नोएडा (Noida) में एक बड़ी खबर सामने आई है. यहां के सेक्टर 49 थाना क्षेत्र स्थित हिंडन विहार कॉलोनी (Hindon Vihar Colony) में एक पांच साल की मासूम बच्ची के साथ के साथ रेप का प्रयास (Attempt to rape) किया गया है. खास बात यह है कि बच्ची के साथ उसके पड़ोस के रहने वाले एक व्यक्ति ने रविवार की रात को कथित रूप रेप करने की कोशिश की है. वहीं, सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज करक आरोपी व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है.

सहायक पुलिस आयुक्त विमल कुमार सिंह ने बताया कि एक व्यक्ति ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसकी पांच साल की बेटी को उसके पड़ोस में रहने वाला अनंत मालिक नामक व्यक्ति रविवार की रात बहला-फुसलाकर अपने घर ले गया. पिता ने बताया कि आरोपी उसकी बेटी को निर्वस्त्र कर उसके साथ कथित रूप से अश्लील हरकत कर रहा था कि तभी वह मौके पर पहुंच गया. सिंह ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और उसे आज अदलत में पेश किया गया, जहां से उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

 गोरखपुर में किशोरी से गैंगरेप
बता दें कि कुछ देर पहले गोरखपुर (Gorakhpur) जिले में एक नाबालिग किशोरी (Minor Girl) के साथ गैंगरेप (Gangraped) की घटना सामने आई थी. पीड़ित किशोरी की मां ने गांव के ही दो युवक पर गैंगरेप का आरोप लगाया है. उधर, किशोरी की मां की तहरीर पर पुलिस ने केस दर्ज करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि विरोध करने पर मारपीट की और शरीर को सिगरेट से कई जगहों पर जला दिया. लड़की परिजनों को अचेत अवस्था में तालाब के किनारे मिली. उसे गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.
ईंट भट्ठे पर मजदूरी करता है


जानकारी के मुताबिक, बड़हलगंज इलाके का रहने वाला शख्स गोला क्षेत्र के एक ईंट भट्ठे पर मजदूरी करता है. भट्ठे के पास ही किराए पर कमरा लेकर पत्नी और बच्चों के साथ रहता है. शुक्रवार रात उसकी 17 साल की बेटी घर के बाहर स्थित हैंडपंप पर पानी लेने गई थी. आरोप है कि डेहरीभार गांव निवासी अर्जुन अपने साथी महेश के साथ पहुंचा और किशोरी को जबरन बाइक पर बैठा लिया. शोर मचाने पर मुंह दबा दिया. सुनसान जगह पर ले जाकर दोनों ने किशोरी के साथ दुष्कर्म किया. अचेत होने पर किशोरी को छोड़कर फरार हो गए. आरोपितों ने लड़की के साथ हैवानियत की है इस वजह से वह डरी सहमी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज