नोएडा: ऑटो सवारियों को लूटने वाले बदमाशों की पुलिस से मुठभेड़, एक गिरफ्तार
Greater-Noida News in Hindi

नोएडा: ऑटो सवारियों को लूटने वाले बदमाशों की पुलिस से मुठभेड़, एक गिरफ्तार
ऑटो सवारियों को लूटने वाले बदमाशों की पुलिस से मुठभेड़

सेंट्रल एडीसीपी (ADCP) अंकुर अग्रवाल ने बताया कि शनिवार देर शाम तिलपता गोल चक्कर पर जब पुलिस टीम चेकिंग अभियान चला रहा थी, तभी संदिग्ध अवस्था में एक ऑटो (Auto) आता दिखाई दिया.

  • Share this:
नोएडा. उत्तर प्रदेश के नोएडा (Noida) जिले के थाना सूरजपुर पुलिस की तिलपता गोल चक्कर पर चेकिंग के दौरान ऑटो में बैठाकर सवारियों से लूट करने वाले बदमाशों से मुठभेड़ (Encounter) हो गई. इस मुठभेड़ में अजय नाम के बदमाश को गोली लग गई जबकि इसके अन्य दो साथी अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गए. दोनों की तलाशी के लिए पुलिस कॉम्बिंग ऑपरेशन चला रही है. घायल के पास से पुलिस ने एक ऑटो, तमंचा सहित कुछ जिंदा और खोखा कारतूस बरामद किए हैं.

सेंट्रल एडीसीपी अंकुर अग्रवाल ने बताया कि शनिवार देर शाम तिलपता गोल चक्कर पर जब पुलिस टीम चेकिंग अभियान चला रहा थी, तभी संदिग्ध अवस्था में एक ऑटो आता दिखाई दिया. पुलिस ने इसे रुकने का इशारा किया लेकिन ड्राइवर सहित ऑटो में बैठे तीनों बदमाश 130 मीटर रोड पर ऑटो भगाते हुए पुलिस पर फायरिंग करने लगे. पुलिस ने पीछा कर जवाबी फायरिंग की जिसमें अजय नाम के बदमाश के पैर में गोली लग गई. इसके दो अन्य साथी अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गए. पुलिस फरार बदमाशों की तलाशी के लिए कॉम्बिंग कर रही है. पुलिस का कहना है कि उनकी जल्द ही गिरफ्तारी कर ली जाएगी.

ये भी पढ़ें- सीएम योगी आदित्यनाथ बोले- उनके प्रयासों से आज हम कहां से कहां पहुंच गये



पूछताछ में अजय ने बताया कि बीते शुक्रवार को ऑटो में सवारी को बैठाकर उससे एक मोबाइल और 5 हजार रुपये नकदी की लूट की थी. ऐसे इन्होंने कई घटनाओं को अंजाम दिया है. घायल बदमाश को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. फिलहाल पुलिस की टीम आरोपी से पूछताछ में जुटी है.
(रिपोर्ट- अमित सिंह)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज