लाइव टीवी

ग्रेटर नोएडा में BJP नेता की हत्‍या, आधा किलोमीटर तक होती रही फायरिंग

News18Hindi
Updated: November 16, 2017, 7:04 PM IST
ग्रेटर नोएडा में BJP नेता की हत्‍या, आधा किलोमीटर तक होती रही फायरिंग
बीजेपी नेता शिव कुमार यादव (File Photo)

ग्रेटर नोएडा में बाइक सवार बदमाशों ने गुरुवार को दिनदहाड़े खूनी खेल खेला. उन्होंने सरेआम बीजेपी नेता समेत 2 लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 16, 2017, 7:04 PM IST
  • Share this:
ग्रेटर नोएडा में बाइक सवार बदमाशों ने गुरुवार को दिनदहाड़े बीजेपी नेता समेत 2 लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी. हमले में बीजेपी नेता और उनके ड्राइवर की मौत हो गई है. वहीं सुरक्षाकर्मी घायल हो गया है, जिसे दिल्ली के जीटीबी अस्पताल रेफर किया गया है.

उधर, हत्याकांड को लेकर डीजीपी मुख्यालय भी ​सक्रिय हो गया है. मामले में प्रदेश के अपर पुलिस महानिदेशक कानून-व्यवस्था आनंद कुमार ने जानकारी मांगी है. साथ ही एसटीएफ की नोएडा यूनिट को अलर्ट कर दिया गया है. एडीजी के अनुसार, जरूरत पड़ने पर एसटीएफ को भी लगाया जाएगा.

बिसरख थाना क्षेत्र के तिगरी गांव में बदमाशों ने इस घटना को अंजाम दिया. यहां बीजेपी नेता शिव कुमार यादव अपनी फॉर्च्यूनर कार से जा रहे थे, तभी बाइक सवार बदमाशों ने उन पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी.

जानकारी के अनुसार, हमले के दौरान बाइक सवार आधा किलोमीटर तक गाड़ी पर फायरिंग करते रहे. हमले में बीजेपी नेता शिव कुमार यादव के साथ ड्राइवर और उनके एक सुरक्षाकर्मी की मौत हो गई.

इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई.

इस घटना को बेखौफ बदमाशों द्वारा ग्रेटर नोएडा में कानून को खुली चुनौती दिए जाने के तौर पर देखा जा रहा है. पुलिस को मिली जानकारी के अनुसार, तीनों बदमाश UP 32 HQ 3004 नंबर की बाइक पर सवार थे.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ग्रेटर नोएडा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 16, 2017, 5:15 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर