राहुल गांधी की तस्वीर ट्वीट कर BJP सांसद रवि किशन ने लिखा- सदी की सबसे बुरी एक्टिंग

बीजेपी सांसद और फिल्म एक्टर रवि किशन (File Photo)
बीजेपी सांसद और फिल्म एक्टर रवि किशन (File Photo)

बीजेपी के गोरखपुर से सांसद और भोजपुरी स्टार रवि किशन (Ravi Kishan) ने अपने ट्विटर हैंडल से राहुल गांधी की तस्वीर शेयर की है और तंज कसा है कि इस सदी की सबसे बुरी एक्टिंग गिरने की.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 2, 2020, 8:40 AM IST
  • Share this:
गोरखपुर. उत्तर प्रदेश के हाथरस कांड (Hathras Case) को लेकर कांग्रेस (Congress) आंदोलित है. इस संबंध में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) और यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) ने गुरुवार को ग्रेटर नोएडा से हाथरस जाने की कोशिश की. इस दौरान पुलिस ने उन्हें गौतम बुद्ध नगर बॉर्डर पर रोक दिया. राहुल गांधी ने जबरदस्ती की तो उन्हें हिरासत में ले लिया गया. उधर इसी तरह पुलिस से धक्का-मुक्की के दौरान गिर गए. राहुल गांधी ने मामले में पुलिस पर गिराने का आरोप लगाया. वहीं उनकी तस्वीर और वीडियो सोशल मीडिया पर अब वायरल हो रहा है. इसी तस्वीर को अब बीजेपी के गोरखपुर से सांसद और भोजपुरी स्टार रवि किशन ने भी अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. साथ ही उन्होंने तंज भी किया है.

रवि किशन ने लिखा है- इस सदी की सबसे बुरी एक्टिंग गिरने की...

राहुल-प्रियंका सहित 200 के खिलाफ एफआईआर



बता दें पुलिस ने राहुल और प्रियंका को हिरासत में लेने के कुछ समय बाद उन्हें छोड़ दिया. देर शाम ग्रेटर नोएडा पुलिस ने उनके और कांग्रेस 200 नेताओं के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली. राहुल और प्रियंका गांधी के खिलाफ ग्रेटर नोएडा के ईकोटेक वन पुलिस स्टेशन में एफआईआर कराई गई है. पुलिस ने राहुल और प्रियंका समेत कांग्रेस के 200 नेताओं के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है.





मुकदमा धारा 144 के उल्लंघन करने और महामारी के दौरान आम लोगों का जीवन संकट में डालने के आरोप में आईपीसी की धारा 188, और धारा 269, 270 के तहत दर्ज कराया गया है. इससे पहले कांग्रेस नेताओं को हाथरस जाने से पुलिस ने रोक दिया था. इसके कारण तनाव की स्थिति बनी थी.

हाथरस डीएम पर एफआईआर की मांग

वहीं कांग्रेस ने कथित सामूहिक बलात्कार की पीड़िता के परिवार को हाथरस के जिला अधिकारी प्रवीण कुमार लक्षकार द्वारा कथित तौर पर धमकी देने के दावे वाले वीडियो सामने आने के बाद गुरुवार को कहा कि लक्षकार के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करके कार्रवाई की जाए. पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक वीडियो शेयर करते हुए ट्वीट किया, ‘‘ग़रीब-दलित-आदिवासी की आवाज़ दबाओगे, सच कब तक छुपाओगे, और कितनी बेटियां चुपके-से जलाओगे? अब देश की आवाज़ रोक ना पाओगे!’’

पीड़िता के परिवार को कथित तौर पर धमकी देने से जुड़ा जिला अधिकारी का एक वीडियो शेयर करते हुए कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा, ‘‘यूपी सरकार किसी को पीड़िता के गांव जाने से क्यों रोक रही है उसका जवाब यहां है? पीड़िता के परिवार को हाथरस डीएम जाकर धमका रहे हैं. न मीडिया जा पायेगा, न हम लोग तो यूपी सरकार पीड़िता के परिवार को खुलकर धमका पाएगी. ये लोग अत्याचारी हैं.’
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज