लाइव टीवी

कमरे में लटकता मिला लड़की का शव, घरवालों का आरोप- हत्या हुई

भाषा
Updated: December 4, 2017, 6:27 AM IST
कमरे में लटकता मिला लड़की का शव, घरवालों का आरोप- हत्या हुई
सांकेतिक तस्वीर

तिगरी गांव में 17 वर्षीय किशोरी का शव उसके मकान में पंखे से लटकता पाया गया. वहीं परिवार का आरोप है कि उसकी हत्या की गई है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा के तिगरी गांव में 17 वर्षीय किशोरी का शव उसके मकान में पंखे से लटकता पाया गया. वहीं परिवार का आरोप है कि उसकी हत्या की गई है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

पुलिस ने बताया कि किशोरी 12वीं की छात्रा थी और घटना के वक्त घर में अकेली थी. पुलिस ने कहा कि प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का मालूम होता है. लेकिन परिजन का कहना है कि उसकी हत्या की गई है. परिवार का दावा है कि तीन दिन पहले एक व्यक्ति ने लड़की को धमकी दी थी कि अगर उसने उससे शादी नहीं की तो वह उसे मार देगा.

परिजन ने बिसरख पुलिस थाने में प्रदर्शन किया और दावा किया कि उस व्यक्ति ने लड़की की हत्या करके शव सीलिंग फैन से लटका दिया है. बिसरख पुलिस थाने के प्रभारी अजय शर्मा ने कहा कि आरोपों की जांच की जा रही है. लड़की के परिजन जिस व्यक्ति पर आरोप लगा रहे हैं उसे पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है. जांच पूरी होने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ग्रेटर नोएडा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 4, 2017, 4:21 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर