लाइव टीवी

ग्रेटर नोएडा: सातफेरों से पहले 6 लाख के गहने लेकर दुल्हन फरार

ETV UP/Uttarakhand
Updated: November 28, 2017, 10:52 AM IST
ग्रेटर नोएडा: सातफेरों से पहले 6 लाख के गहने लेकर दुल्हन फरार
पीड़ित दूल्हे अनिल की फोटो.

ग्रेटर नोएडा में शादी के एक दिन पहले दुल्हन के फरार होने का मामला सामने आया है.

  • Share this:
ग्रेटर नोएडा में शादी के एक दिन पहले दुल्हन के फरार होने का मामला सामने आया है. वहीं 40 वर्षीय दूल्हे को उस समय गहरा आघात पहुंचा, जब उसकी होने वाली दुल्हन और उनके परिजन नकदी और 6 लाख रुपये के गहने लेकर फरार हो गई.

दूल्हे के परिजनों ने इसकी शिकायत पुलिस से की, लेकिन पुलिस ने मामला दादरी कोतवाली का होने पर शिकायत दर्ज नहीं की है. बता दें, कि कोतवाली क्षेत्र के लाडपुरा गांव में रहने वाले अनिल कसाना की शादी दादरी के राजीव कालोनी में रहने वाली मानिका से होनी थी. अनिल ने बताया कि शादी तय होने से पहले लड़ी पक्ष ने गरीब होने की बात कही. जिसके बाद हमने लगन में ही लड़ी पक्ष को 7 लाख रूपए शादी के खर्चे के लिए दिए थे.

लेकिन शादी से एक दिन पहले रविवार को लड़की पक्ष की तरफ से शादी के इतंजाम को देखने गए अनिल को पता चला कि लड़ी फरार हो चुकी है. बताया जा रहा है कि लड़की पक्ष को शादी से पहले तिलक में लड़के के परिवार ने ज्वैलरी समेत 6 लाख रूपए दिए थे. शादी तय होने के बाद लड़के पक्ष ने कार्ड भी छपवाकर बंटवा दिए थे.

पुलिस ने बताया कि अनिल जब सोमवार रात शादी की तैयारियों का जायजा लेने विवाह स्थल पर पहुंचा, तब दुल्हन और उनके परिजन का कोई अता-पता नहीं होने पर वह स्तब्ध रह गया. उन्होंने बताया कि शादी आज दादरी में होने वाली थी. अनिल और उसके परिवार द्वारा की गई शिकायत के आधार पर ग्रेटर नोएडा थाने में केस दर्ज किया गया है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ग्रेटर नोएडा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 28, 2017, 10:51 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर