लाइव टीवी

67 हजार रुपये बिजली बकाए पर बसपा सुप्रीमो मायावती की कोठी को विभाग का नोटिस
Greater-Noida News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: February 12, 2020, 2:31 PM IST
67 हजार रुपये बिजली बकाए पर बसपा सुप्रीमो मायावती की कोठी को विभाग का नोटिस
बिजली बकाए के चलते ग्रेटर नोएडा के बादलपुर में बसपा सुप्रीमो मायावती की कोठी का बिजली कनेक्शन काट दिया गया है

आला अधिकारियों ने कनेक्शन काटे जाने की बात से इंकार किया. उन्होंने बताया कि आनंद कुमार के नाम से ये 10 किलोवाट का कनेक्शन लिया गया है. इस पर 67 हजार रुपये का बकाया था, जिसे आज ही जमा कर दिया गया है. बता दें आनंद कुमार पूर्व सीएम के भाई हैं.

  • Share this:
ग्रेटर नोएडा. बिजली विभाग (Electricity Department) ने बड़ी कार्रवाई करते हुए ग्रेटर नोएडा (Greator NOIDA) के बादलपुर (Badalpur) में बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश की पूर्व सीएम मायावती (Mayawati) की कोठी पर बिजली बकाए का नोटिस भेजा है. इससे पहले खबर आई कि बिजली विभाग की टीम ने बुधवार को पूर्व सीएम मायावती की कोठी का कनेक्शन काटा है. हालांकि आला अधिकारियों ने कनेक्शन काटे जाने की बात से इंकार किया. उन्होंने बताया कि आनंद कुमार के नाम से ये 10 किलोवाट का कनेक्शन लिया गया है. इस पर 67 हजार रुपये का बकाया था, जिसे आज ही जमा कर दिया गया है. बता दें आनंद कुमार पूर्व सीएम के भाई हैं.

मामले में अधिशासी अभियंता विद्युत वितरण खंड कृष्ण कुमार ने कहा कि एक कनेक्शन हमारे यहां आनंद कुमार के नाम से है. इस कनेक्शन पर बकाया था, जिस पर नोटिस दिया गया था. इस नोटिस पर आज सुबह भुगतान प्राप्त हो गया है.

maya bungalow1
बादलपुर में बसपा सुप्रीमो मायावती की कोठी


कनेक्शन काटने को लेकर अधिशासी अभियंता ने कहा कि हमारी कोशिश रहती है और हम यही अपील करते हैं कि उपभोक्ता बिल समय पर भुगतान करें. सामान्य प्रक्रिया के तहत उपभोक्ता के समय पर बिल न जमा करने पर कार्यालय द्वारा उपभोक्ता को नोटिस दिया जाता है. उसके बाद कनेक्शन काटा जाता है.

maya connection
अधिशासी अभियंता कृष्ण कुमार


अधिशासी अभियंता ने कनेक्शन काटे जाने की बात से इंकार किया है.

इनपुट: अमित सिंहये भी पढ़ें:

SP नेता रामगोपाल यादव के पैर छूते दिखे मथुरा के CO राकेश, Photo वायरल

लोकतंत्र में आवाज उठाना जुल्म नहीं- प्रियंका गांधी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ग्रेटर नोएडा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 12, 2020, 2:01 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर