सोमवार को ग्रेटर नोएडा और मेरठ में जनसभा को संबोधित करेंगी BSP सुप्रीमो मायावती

सोमवार को बहुजन समाज पार्टी प्रमुख मायावती की दो जनसभाएं होनी है. पहली जनसभा मेरठ में तो दूसरी जनसभा ग्रेटर नोएडा में होगी

News18 Uttar Pradesh
Updated: April 7, 2019, 2:42 PM IST
सोमवार को ग्रेटर नोएडा और मेरठ में जनसभा को संबोधित करेंगी BSP सुप्रीमो मायावती
मायावती
News18 Uttar Pradesh
Updated: April 7, 2019, 2:42 PM IST
लोकसभा चुनाव 2019 के लिए पहले चरण के मतदान में बस 4 दिन का वक्त रह गया है. सभी पार्टियां मजबूती से प्रचार-प्रसार कर रही हैं और मतदाताओं को अपने पक्ष में करने की कोशिश कर रही हैं. पहले चरण में उत्तर प्रदेश में भी मतदान होना है और अपने उम्मीदवारों के पक्ष में प्रचार करने के लिए बहुजन समाज पार्टी सुप्रीमो मायावती भी सोमवार को मेरठ और गौतमबुद्धनगर में जनसभा को संबोधित करने वाली हैं.

मेरठ जिले में होने वाली पहली जनसभा हापुड़ रोड स्थित शकरपुर गांव के पास मैदान में होनी है. मायावती दिन की अपनी दूसरी जनसभा को ग्रेटर नोएडा के एक्स्पोमार्ट के नजदीक नॉलेज पार्क ग्राउंड में संबोधित करेंगी.

उत्तर प्रदेश में लोकसभा की 80 सीटों पर हो रहे चुनाव में बीएसपी, समाजवादी पार्टी और आरएलडी पहली बार गठबंधन में चुनाव मैदान में उतरे हैं. रविवार को ही इन सभी दलों की सांझा चुनावी रैली सहारनपुर के देवबंद में आयोजित हुई. इस रैली में मायावती, अखिलेश यादव और अजीत सिंह समेत तमाम नेताओं ने हिस्सा लिया.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

यहां भी पढ़ें- बीजेपी की ब्रांडिंग के लिए PM मोदी ने देश के सरकारी खजाने को जमकर लुटाया:मायावती

यह भी पढ़ें- बीजेपी उम्मीदवार के पक्ष में प्रचार कर रहे बिंदु दारा सिंह ने कहा- मैं मोदी भक्त
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...