नोएडा में यात्रियों से भरी बस पलटी, 12 लोग घायल

बस दिल्ली के कश्मीरी गेट से बिहार के सीतामढ़ी जा रही थी. तभी ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस-वे पर अनियंत्रित होकर पलट गई

News18 Uttar Pradesh
Updated: July 27, 2019, 5:33 AM IST
नोएडा में यात्रियों से भरी बस पलटी, 12 लोग घायल
नोएडा में यात्रियों से भरी बस पलटी
News18 Uttar Pradesh
Updated: July 27, 2019, 5:33 AM IST
उत्तर प्रदेश के नोएडा में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां एक प्रवाइवेट बस हादसे का शिकार हो गई. इस हादसे से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. कहा जा रहा है कि बस में 45 लोग सवार थे, जिनमें से 12 लोग घायल हो गए हैं. घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं, मौके पर पुलिस अधिकारी पहुंच गए हैं.

 ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस-वे पर पलटी बस
जानकारी के मुताबिक, बस दिल्ली के कश्मीरी गेट से बिहार के सीतामढ़ी जा रही थी. तभी बस अनियंत्रित होकर शुक्रवार शाम को ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस-वे पर पलट गई. बस पलटते ही यात्रियों के बीच चीखपुकार मच गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को बस से निकालकर पास के अस्पताल में भर्ती कराया. कहा जा रहा है कि कई की हालत गंभीर बनी हुई है.

बस को सड़क से किनारे कर दिया गया

वहीं, बस का चालक मौके से फरार हो गया है. पुलिस उसकी तलाश कर रही है. सूत्रों के मुताबिक, बस में अधिकांश सवारी बिहार के रहने वाले सवार थे. पुलिस का कहना है की बस को सड़क से किनारे कर दिया गया. नोएडा के डिप्टी एसपी श्वेताभ पांडेय ने कहा कि ये हादसा क्यों हुआ इसकी जांच की जा रही है.

बता दें कि पिछले साल यमुना एक्‍सप्रेस वे पर आगरा से नोएडा जा रही यात्रियों से भरी एक प्राइवेट बस पलट गई थी. इस हादसे में 15 से अधिक लोग घायल हो गए थे. घायलों में कुछ की हालत गंभीर बताई जा रही थी. हादसे की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को बस से निकाला और निकट के अस्‍पताल में भर्ती कराया.

ये भी पढ़ें- 
Loading...

फ्री में खाता था आइसक्रीम, पैसे मांगने पर पीटने लगा दरोगा

मच्‍छर भगाने को मां ने जलाए गोबर के उपले, 11 दिन की बेटी जली
First published: July 27, 2019, 5:33 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...