होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /मौत का खौफनाक VIDEO: पैदल जा रहे शख्स को अनियंत्रित कार ने मारी टक्कर और फिर...

मौत का खौफनाक VIDEO: पैदल जा रहे शख्स को अनियंत्रित कार ने मारी टक्कर और फिर...

मृतक की पहचान विजेंदर के रूप में की गई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

मृतक की पहचान विजेंदर के रूप में की गई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

घटना गाजियाबाद के लोनी थाना (Loni police station) क्षेत्र की है. आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है.

    गाजियाबाद. एनसीआर के प्रमुख शहरों में से एक गाजियाबाद (Ghaziabad) में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां पर एक कार सवार ने पैदल जा रहे एक शख्स को टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि शख्स की मौके पर ही मौत हो गई. इस घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम (Postmortem) के लिए भेज दिया है. साथ ही मामले की जांच शुरू कर दी गई है. यह खौफनाक दुर्घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.

    जानकारी के मुताबिक, घटना गाजियाबाद के लोनी थाना (Loni police station) क्षेत्र की है. यहां के सिरोली इलाके में रविवार शाम को एक शख्स गली में पैदल जा रहा था, तभी अनियंत्रित कार सवार ने उसे रौंद दिया. इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. मृतक की पहचान विजेंदर के रूप में की गई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. अभी तक आरोपी पुलिस की पकड़ से बाहर है. खास बात यह है कि एक्सीडेंट की पूरी घटना CCTV कैमरे में कैद हो गई है.

    " isDesktop="true" id="3145285" >

    10 महीने की बच्‍ची की मौत हो गई
    उधर दिल्ली में मर्सिडीज बेंज SUV से कुचलकर एक 10 महीने की बच्‍ची की मौत हो गई. यह घटना पश्चिमी दिल्‍ली (Delhi) के तिलक नगर (Tilak Nagar) इलाके की है. पुलिस ने बताया कि आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया है. बच्‍ची की पहचान राधिका के तौर पर हुई है. हादसे के वक्‍त वह पार्किंग एरिया में खेल रही थी, उसी वक्‍त ड्राइवर ने SUV को पीछे लिया और बच्‍ची उसकी चपेट में आ गई. पश्चिमी दिल्‍ली के डीसीपी दीपक पुरोहित ने भी इसकी पुष्टि की है.

    दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल में ले जाया गया
    डीसीपी दीपक पुरोहित ने बताया कि घटना के तुरंत बाद राधिका को दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल में ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. उन्होंने बताया कि मृत बच्ची के पिता सुरक्षा गार्ड की नौकरी करते हैं. वहीं, कार का मालिक का नाम जसबीर सिंह है, जो एक लिफ्ट व्यवसाय का काम करता है. उन्होंने बताया कि पुलिस ने दुर्घटनास्थल के निरीक्षण करने के लिए फोरेंसिक विभाग की एक टीम को मौके पर भी बुलाया है. मामले की जांच की जा रही है. वहीं, बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

    ये भी पढ़ें- 

    कल से खुलेंगे मॉल-मंदिर और बॉर्डर, यहां जानें आपको कितनी मिलेगी राहत

    फिर बंद हो सकती है शाहीन बाग-कालिंदी कुंज रोड, Delhi Police को लिखा पत्र

    आपके शहर से (दिल्ली-एनसीआर)

    दिल्ली-एनसीआर
    दिल्ली-एनसीआर

    Tags: Car accident, CCTV camera footage, Ghazipur news, Uttar pradesh news

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें