नोएडा: दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष सहित कई बड़े पार्टी नेताओं के खिलाफ मामला दर्ज, जानें वजह
Greater-Noida News in Hindi

नोएडा: दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष सहित कई बड़े पार्टी नेताओं के खिलाफ मामला दर्ज, जानें वजह
शर्मा ने बताया कि कुछ बसों को संभागीय परिवहन विभाग द्वारा सीज कर लिया गया है. (फाइल फोटो)

पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) संकल्प शर्मा (Sankalp Sharma) ने बताया कि ये लोग सामाजिक दूरी का पालन नहीं कर रहे थे. साथ ही इनमें काफी लोगों ने मुंह पर मास्क भी नहीं लगा रखा था.

  • Share this:
नोएडा. कांग्रेस (Congress) के एक पूर्व विधायक सहित कई नेताओं के खिलाफ थाना सेक्टर 39 में लॉकडाउन (Lockdown) व निषेधाज्ञा का उल्लंघन करने का मामला दर्ज किया गया है. पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) संकल्प शर्मा ने बताया कि मंगलवार की देर रात को ओखला बैराज के पास कांग्रेस के पूर्व विधायक पंकज मलिक, उत्तर प्रदेश के महासचिव वीरेंद्र सिंह गुड्डू, दिल्ली प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष अनिल चौधरी (Anil Chaudhary) तथा पार्टी के महानगर अध्यक्ष शहाबुद्दीन अपने 50-60 समर्थकों के साथ कुछ बसों को लेकर खड़े थे.

शर्मा ने कहा कि ये लोग सामाजिक दूरी का पालन नहीं कर रहे थे तथा इनमें काफी लोगों ने मुंह पर मास्क भी नहीं लगा रखा था. उन्होंने बताया कि इन लोगों के हाथ में एक राजनीतिक दल का झंडा था. शर्मा के अनुसार ये लोग कोविड-19 के प्रोटोकॉल का उल्लंघन कर रहे थे. जनपद में लॉकडाउन व धारा 144 लागू है. डीसीपी ने बताया कि कांग्रेस के नेताओं के खिलाफ उपनिरीक्षक गिर्राज किशोर की तहरीर पर थाना सेक्टर 39 में धारा 188, 269, 270 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है.

बसों को संभागीय परिवहन विभाग द्वारा सीज कर लिया गया है
उन्होंने बताया कि कुछ बसों को संभागीय परिवहन विभाग द्वारा सीज कर लिया गया है. इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कांग्रेस जिलाध्यक्ष पुरुषोत्तम नागर ने आरोप लगाया कि उत्तर प्रदेश सरकार के इशारे पर कांग्रेस पार्टी के नेताओं के खिलाफ गलत तरीके से मुकदमा किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि इस कदम से कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं में भारी रोष है.



कल अजय लल्लू को पुलिस ने हिरासत में ले लिया था


वहीं, कल कांग्रेस की ओर से प्रवासी मजदूरों के लिए बसें देने के मामले पर यूपी सरकार की कार्रवाई से नाराज होकर प्रदर्शन कर रहे कांग्रेस के यूपी प्रदेशाध्यक्ष अजय लल्लू को पुलिस ने हिरासत में ले लिया था. पुलिस ने उन्हें आगरा के पास ही राजस्‍थान बॉर्डर से हिरासत में लिया था. उनके साथ ही मथूरा के पूर्व विधायक प्रदीप माथुर भी हैं. बताया जा रहा है कि उन्हें फतेहपुर सीकरी थाने ले जाया जाएगा.जानकारी के अनुसार उन्हें थाने से ही जमानत मिल सकती है.

ये भी पढ़ें- 

COVID 19: वित्तीय संकट से उबरने के लिए UP सरकार ने कसी कमर, अब ये कटौती

योगी सरकार पर प्रियंका का प्रहार, कहा- चाहें तो BJP का बैनर लगाकर चला लें बसें

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading