CCTV फुटेज: बसपा विधायक के भतीजे की दबंगई, टोल मांगने पर महिलाकर्मी से गाली-गलौज, मारपीट, FIR
Greater-Noida News in Hindi

CCTV फुटेज: बसपा विधायक के भतीजे की दबंगई, टोल मांगने पर महिलाकर्मी से गाली-गलौज, मारपीट, FIR
गाजियाबाद में टोल प्लाजा पर बसपा विधायक के भतीजे की दबंगई

गाजियाबाद पुलिस (Ghaziabad) का कहना है कि टोल मैनेजर की तहरीर पर अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है. मामले की जांच पड़ताल शुरू कर सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही है. जांच में जो तथ्य सामने आएंगे, उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 7, 2020, 1:54 PM IST
  • Share this:
गाजियाबाद. उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद (Ghaziabad) में बसपा विधायक (BSP MLA) के भतीजे की दबंगई सामने आई है. विधायक के भतीजे पर आरोप है कि उसने ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेसवे पर टोल मांगने पर महिला टोल कर्मी से गाली-गलौज की इसके बाद टोलकर्मियों से मारपीट की और जान से मारने की धमकी दी. ये पूरी घटना टोल पर लगे सीसीटीवी में कैद हो गई. टोल मैनेजर ने मामले में मसूरी थाने में एफआईआर दर्ज कराई है.

टोल प्लाजा के मैनेजर नीरज कुमार ने एफआईआर में जो शिकायत की है, उसके अनुसार 4 अगस्त 2020 को दोपहर करीब 3 बजकर 4 मिनट पर एक गाड़ी मारुति ब्रेजा (यूपी 14 DN 8948) आर3 प्लाजा लाइन नंबर 8 पर आई. इस दौरन कार चला रहे शख्स ने टोल बूथ पर बैठी महिला स्टाफ से गाली-गलौज की. नीरज ने बताया कि मौके पर वह पहुंचे तो उनसे भी शख्स ने खुद को विधायक का भतीजा बताते हुए अभद्रता की और जान से मारने की धमकी दी. साथ ही कहा कि टोल नहीं दूंगा और गाड़ी भी बूथ से नहीं हटाउंगा. इसके बाद उस शख्स ने फोन करके किसी को बुलाया. एक ह्युंडई सैंट्रो (UP 16 AM 4186) उलटी दिशा से आई, जिसमें 4 से 5 लड़के आए और ये सभी मारपीट करने लगे.





सीसीटीवी फुटेज में साफ दिखी मारपीट
बताया जा रहा है कि मामला बसपा विधायक मोहम्मद असलम के भतीजे मोहम्मद शोएब से जुड़ा है. इस घटना के बाद काफी देर तक मौके पर जाम लग गया. कई गाड़ियों को उलटी दिशा से टोल पार करवाया गया.  मामले में सीसीटीवी फुटेज में साफ दिख रहा है कि विवाद के बीच उलटी दिशा से सैंट्रो कार आती है और उसमें से निकले युवक मारपीट करने लगते हैं.

पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ लिखी एफआईआर

पुलिस का कहना है कि टोल मैनेजर की तहरीर पर अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है. मामले की जांच पड़ताल शुरू कर सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही है. जांच में जो तथ्य सामने आएंगे, उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी.

विधायक ने टोल कर्मियों पर लगाया आरोप

उधर मामले में विधायक मोहम्मद असलम का कहना है कि टोल कर्मचारियों द्वारा आए दिन राहगीरों के साथ गाली-गलौज और अभद्रता की जाती है. कार की पर्ची कटवाने और उनका नाम लेने के बाद भी टोल कर्मियों ने उनके भतीजे से अभद्रता की. टोल कर्मियों की दबंगई नहीं चलने दी जाएगी. इसके लिए वह एनएचएआई और पुलिस के अधिकारियों से बात कर आगामी रणनीति बनाएंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज