Assembly Banner 2021

केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन की मां का निधन, CM योगी ने जताया शोक

केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन की मां का निधन,(फाइल फोटो)

केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन की मां का निधन,(फाइल फोटो)

डॉ हर्षवर्धन (Dr.Harshvardhan) ने बेहद भावुक लिखा. उन्होंने लिखा, 'यह बताने के लिए मेरा दिल टूट गया कि पृथ्वी पर मेरा सबसे प्रिय व्यक्ति, मेरी 89 वर्षीय मां स्वर्गीय निवास के लिए रवाना हो गई हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 6, 2020, 1:43 PM IST
  • Share this:
लखनऊ. केन्द्रीय स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्री डॉ. हर्षवर्धन (Dr.Harshvardhan) की माता का रविवार सुबह निधन (Death) हो गया है. उन्होंने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है. डॉ. हर्षवर्धन की माता के निधन पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने शोक जताया. सीएम योगी ने ट्वीट कर लिखा, " भाजपा परिवार के वरिष्ठ सदस्य एवं मा.केंद्रीय मंत्री डॉ. हर्षवर्धन जी की पूज्य माताजी के निधन से मन अत्यंत व्यथित है. प्रभु श्री राम से प्रार्थना है कि माताजी की आत्मा को अपने श्री चरणों में स्थान दें एवं परिजनों को इस दारुण दुःख को सहन करने की शक्ति प्रदान करें. ॐ शांति."

डॉ हर्षवर्धन ने बेहद भावुक लिखा. उन्होंने लिखा, 'यह बताने के लिए मेरा दिल टूट गया कि पृथ्वी पर मेरा सबसे प्रिय व्यक्ति, मेरी 89 वर्षीय मां स्वर्गीय निवास के लिए रवाना हो गई हैं. डॉ हर्षवर्धन ने आगे लिखा, 'आज सुबह उन्हें कार्डियक अरेस्ट का सामना करना पड़ा. एक विशाल व्यक्तित्व, मेरी मार्गदर्शक और दार्शनिक ने मेरे जीवन में एक शून्य छोड़ दिया है जिसे कोई नहीं भर सकता. उनकी पवित्र आत्मा को शांति मिले.' उनकी मां के निधन पर कई नेताओं से शोक व्यक्त किया है.





दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शोक जताया है. उन्होंने ट्वीट कर कहा कि भगवान उनकी आत्मा का शांति दें. परिवार को इस दुख की घड़ी में पीड़ा सहने की शक्ति प्रदान करें.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज