लाइव टीवी

नोएडा में COVID-19 फैलाने के आरोप में CMO ने इस कंपनी के खिलाफ FIR के लिए लिखा पत्र
Greater-Noida News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: March 28, 2020, 5:57 PM IST
नोएडा में COVID-19 फैलाने के आरोप में CMO ने इस कंपनी के खिलाफ FIR के लिए लिखा पत्र
नोएडा के गौर सिटी के पास एक चौराहे पर पसरा सन्नाटा.

उधर नोएडा पुलिस (NOIDA Police) के अनुसार अभी तक एफआईआर (FIR) दर्ज नहीं हुई है. बता दें नोएडा में शनिवार को 5 और केस कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. इसके साथ ही गौतम बुद्ध नगर में कोरोना पीड़ित की संख्या बढ़कर 23 हो गई है.

  • Share this:
नोएडा. विदेश से लौटे व्यक्ति द्वारा नोएडा (NOIDA) में कोरोना (COVID-19) की महामारी फैलाने के आरोप में गौतमबुद्धनगर (Gautambudh Nagar ) के मुख्य चिकित्सा अधिकारी ने एक कंपनी के खिलाफ पुलिस को एफआईआर दर्ज करने के लिए पत्र लिखा है. मुख्य चकित्सा अधिकारी, गौतमबुद्धनगर अनुराग भार्गव ने कमिश्नर, जिलाधिकारी और राज्य सर्विलेंस अधिकारी को सूचित करते हुए एक्सप्रेसवे नोएडा के थानाध्यक्ष को ये पत्र लिखा है.

आरोप- कंपनी में विदेश से आए व्यक्तियों के कारण फैला संक्रमण

इस पत्र में उन्होंने लिखा है कि सीज फायर कंपनी (Cease Fire Company) में विदेश से व्यक्तियों के आने के कारण जनपद के विभिन्न सेक्टरों में कोरोना वायरस (COVID-19) का संक्रमण हुआ और महामारी फैल गई. इसलिए कंपनी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर उत्तर प्रदेश महामारी COVID-19 विनियमावली 2020 के तहत कार्रवाई करने की कृपा करें. उधर जानकारी के अनुसार अभी तक एफआईआर दर्ज नहीं हुई है.



नोएडा में 5 नए केस आए सामने



बता दें नोएडा में शनिवार को 5 और केस कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं.  इसके साथ ही गौतम बुद्ध नगर में कोरोना पीड़ित की संख्या बढ़कर 23 हो गई है. कोरोना पॉजिटिव मरीज जहां से मिलने हैं, उन कॉलोनियों ओर सोसाइटी को 24 घंटे के लिए सील कर दिया गया है.  जिलाधिकारी ने सील करने का आदेश दिया है.

NOIDA CMO
गौतमबुद्धनगर के सीएमओ का पत्र


यूपी में अब तक 55 लोग कोरोना से संक्रमित

बता दें यूपी में अब तक 55 कोरोना से संक्रमित मरीज सामने आये हैं. प्रदेश में इस समय 75 में से 13 जिलों में कोरोना संक्रमित मरीज मिल चुके हैं. प्रमुख सचिव, स्वास्थ्य अमित मोहन प्रसाद के अनुसार इसके अलावा 14 लोगों को डिस्चार्ज किया जा चुका है. उन्होंने बताया कि 148 लोगों की टेस्ट रिपोर्ट आना अभी बाकी है. प्रमुख सचिव ने बताया कि यूपी की 8 लैबों में कोरोना वायरस की जांच हो रही है. 9वीं लैब अब जल्द ही झांसी में शुरू कराई जाएगी. प्रदेश में 5 हजार से ज्यादा आइसोलेशन बेड तैयार हैं. 15 हजार आइसोलेशन बेड का प्रबंध किया जा रहा है. कोरंटीन के लिए भी बड़े स्तर पर बेड का प्रबंध किया गया है. उन्होंने कहा कि कोरोना से जुड़ी किसी समस्या पर तत्काल 1076 पर कॉल करें.

इनपुट: अमित सिंह

ये भी पढ़ें:

यूपी में अब तक 55 कोरोना पॉजिटिव केस, 148 लोगों की टेस्ट रिपोर्ट का इंतजार

दिल्ली में फंसे UP के लोग इन हेल्पलाइन नंबरों पर कर सकते है संपर्क

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ग्रेटर नोएडा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 28, 2020, 5:50 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading