लाइव टीवी

नोएडा में कोरोना पॉजिटिव मिली महिला, पति और बेटी को किया गया आइसोलेट
Greater-Noida News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: March 24, 2020, 9:04 PM IST
नोएडा में कोरोना पॉजिटिव मिली महिला, पति और बेटी को किया गया आइसोलेट
प्रशासन ने बताया कि महिला के पति और बेटी को पृथक रखा गया है और उनके आवासीय परिसर को पूरी तरह सील कर दिया गया है. (प्रतीकात्मक फोटो)

महिला के पति ऑडिटर है और लंदन (London) में रहने वाला एक व्यक्ति हाल ही में उससे मिला था.

  • Share this:
नोएडा. उत्तर प्रदेश के नोएडा (Noida) में एक बड़ी खबर सामने आई है. यहां पर एक 47 वर्षीय महिला के कोरोना वायरस (Corona virus) से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है. इसके साथ ही गौतम बुद्ध नगर जिले में कुल मामले बढ़ कर नौ हो गये हैं. उक्त महिला ने हाल में कोई विदेश यात्रा नहीं की थी. अधिकारियों ने मंगलवार को यह जानकारी दी.

प्रशासन ने बताया कि महिला के पति और बेटी को पृथक रखा गया है और उनके आवासीय परिसर को पूरी तरह सील कर दिया गया है. जिलाधिकारी बीएन सिंह ने कहा, “कोरोना वायरस के एक नए मामले की पुष्टि हुई है. आवासीय परिसर को 24 मार्च अपराह्न दो बजे से 26 मार्च पूर्वाह्न दस बजे तक के लिए सील कर दिया गया है. इस दौरान परिसर में किसी को आने-जाने नहीं दिया जाएगा.”

महिला ने विदेश यात्रा नहीं की थी
अधिकारियों के अनुसार महिला ने विदेश यात्रा नहीं की थी लेकिन उसका पति ऑडिटर है और लंदन में रहने वाला एक व्यक्ति हाल ही में उससे मिला था. महिला में कोरोना वायरस से संक्रमण के लक्षण दिखे थे और उसकी जांच की गई. उसके पति और बेटी की जांच के नतीजे आने बाकी हैं. गौतम बुद्ध नगर जिले में अभी तक कोरोना वायरस से संक्रमण के नौ मामलों की पुष्टि हुई है.



ये भी पढ़ें- 

COVID-19: मुंबई से मधुबनी के लिए बाइक पर निकला छात्र, यहां पुलिस ने लगाई ब्रेक

कोरोना महामारी झेलने लायक नहीं है हेल्थ सिस्टम, घर रहकर करें लॉकडाउन का समर्थन

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ग्रेटर नोएडा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 24, 2020, 9:01 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर