Noida News: सपा नेता हरेंद्र नागर की हत्या मामले में गैंगस्टर सुंदर भाटी समेत 12 लोग दोषी करार, जानें पूरा मामला

कोर्ट इस मामले में आज शाम तक सजा ऐलान कर सकता है.

कोर्ट इस मामले में आज शाम तक सजा ऐलान कर सकता है.

गौतमबुद्ध नगर की जिला अदालत ने समाजवादी पार्टी के नेता हरेंद्र नागर (Harendra Nagar) और उनके सरकारी गनर भूदेव शर्मा की हत्या मामले में 12 लोगो को दोषी करार दिया है. हालांकि इस मामले में अभी सजा का ऐलान होना बाकी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 25, 2021, 7:05 PM IST
  • Share this:
नोएडा. समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के नेता हरेंद्र नागर (Harendra Nagar) और उनके सरकारी गनर भूदेव शर्मा की हत्या मामले में गौतमबुद्ध नगर जिले की अदालत ने गुरुवार को 12 लोगों को दोषी करार दिया. बता दें कि नागर एवं उनके गनर शर्मा की 8 फरवरी 2015 को एक शादी समारोह में हत्या कर दी गई थी.

अभियोजन पक्ष ने मामले में कुख्यात गैंगस्टर सुंदर भाटी, उसके करीबी सिंह राज, ऋषि पाल, योगेश, अंकित, बिल्लू, कालू, विकास सहित 13 लोगों को आरोपी बनाया था. अदालत ने आरोपी मनोज को बरी करते हुए बाकी 12 को दोषी करार दिया है. दोषियों को आज शाम तक सजा सुनाए जाने की उम्मीद है.

Youtube Video


यह भी पढ़ें- DAP की कीमत बढ़ने से भड़के अखिलेश यादव, बोले- किसानों पर महंगाई की मार, शर्म करे भाजपा सरकार!
अदालत परिसर में की गई थी कड़ी सुरक्षा

अभियोजन पक्ष के वकील मोहित यादव ने बताया कि अपर जिला न्याधीश (फास्ट्रैक) डॉक्टर अनिल कुमार की अदालत ने भाटी सहित 12 आरोपियों को दोषी करार दिया. उन्होंने बताया कि दोपहर बाद अदालत में सजा पर बहस होगी. इस बीच बहुचर्चित हरेंद्र भाटी हत्याकांड मामले में फैसले के मद्देनजर अदालत परिसर में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई थी.

गौरतलब है कि 8 फरवरी 2015 को नियाना गांव में एक शादी समारोह में भाग लेने गए दादूपुर गांव के प्रधान हरेंद्र नागर की हत्या कर दी गई थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज