ग्रेटर नोएडा: पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार हुआ शातिर बदमाश

घायल बदमाश को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस की टीम फरार बदमाशों की तलाश में कॉम्बिंग कर रही है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: June 15, 2018, 12:20 PM IST
ग्रेटर नोएडा: पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार हुआ शातिर बदमाश
घायल बदमाश की फोटो.
News18 Uttar Pradesh
Updated: June 15, 2018, 12:20 PM IST
यूपी में अपराधियों के खिलाफ पुलिस का सख्त एक्शन जारी है. ताजा मामला ग्रेटर नोएडा का है जहां  गुरुवार देर रात हुई मुठभेड़ में एक बदमाश पुलिस की गोली से घायल हुआ है. जबकि दो बदमाश पुलिस को चकमा देकर मौके से फरार हो गए. घायल बदमाश को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस की टीम फरार बदमाशों की तलाश में कॉम्बिंग कर रही है.

पुलिस के मुताबिक  सुरजपुर इलाके के साकीपुर गोल चक्कर के पास वाहनों की चेकिंग कर रही थी. इसी दौरान बाइक सवार तीन युवकों को पुलिस ने टीम ने रोकने का इशारा किया. पुलिस को देखते ही बाइक सवार युवकों ने पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी. पुलिस की जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश के पैर में गोली लगी. जबकि दो बदमाश पुलिस को चकमा देकर फरार हो गए. घायल बदमाश की पहचान गजेन्द्र उर्फ फौजी के रूप में हुई. जो बागपत की रहने वाला है.

मौके पर मौजूद पुलिस के अधिकारी


पुलिस ने बदमाशों के कब्जे से बिना नंबर की बाइक समेत अवैध असलहे बरामद किए है. गजेन्द्र उर्फ फौजी पर हत्या, हत्या के प्रयास समेत लूट के कई मामले दर्ज है. पुलिस को इस बदमाश की काफी दिनों से तलाश थी. फिलहाल पुलिस की टीम घायल बदमाश से पूछताछ में जुटी है.

(रिपोर्ट: अमित सिंह)

 
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर