ग्रेटर नोएडा: पुलिस मुठभेड़ में दबोचा गया ओला कैब की कार लूटने वाला बदमाश

जानकारी के मुताबिक सूरजपुर थाना क्षेत्र में रात में आरटी सेट पर एक सूचना प्रसारित हो रही थी कि डी पार्क क्षेत्र से दो बदमाश ओला कैब के ड्राइवर से कार लूटकर सूरजपुर क्षेत्र की तरफ भाग रहे हैं.

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 5, 2019, 9:52 AM IST
ग्रेटर नोएडा: पुलिस मुठभेड़ में दबोचा गया ओला कैब की कार लूटने वाला बदमाश
ओला कैब की कार लूटने वाला बदमाश
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 5, 2019, 9:52 AM IST
ग्रेटर नोएडा में रविवार देर रात पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई. इस मुठभेड़ के दौरान पुलिस की गोली लगने से एक बदमाश घायल हो गया. जबकि एक दूसरा बदमाश मौके से फरार होने में कामयाब रहा. बदमाश के पास से लूटी गई 01 स्विफ्ट कार नंबर DL 1 ZC 7564, एक तमंचा 315 बोर मय 02 खोखा कारतूस व 04 जिंदा कारतूस बरामद किए गए हैं. बदमाश आगरा से बताया जा रहा है. वहीं, घयाल बदमाश को जिला अस्पताल में कराया भर्ती कराया गया है, जबकि फरार बदमाश की तलाश में पुलिस जुटी है.

मामला ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर थाना क्षेत्र का है. जानकारी के मुताबिक सूरजपुर थाना क्षेत्र में रात में आरटी सेट पर एक सूचना प्रसारित हो रही थी कि डी पार्क क्षेत्र से दो बदमाश ओला कैब के ड्राइवर से कार लूटकर सूरजपुर क्षेत्र की तरफ भाग रहे हैं. इस सूचना पर थाना सूरजपुर पुलिस द्वारा चेकिंग शुरू कर दी गई. चेकिंग के दौरान सूरजपुर पुलिस ने उक्त गाड़ी को देखा और रोकने की कोशिश की, तो बदमाशों द्वारा पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी गई.

बरामद ओला कैब की कार
बरामद ओला कैब की कार


पुलिस की जवाबी फायरिंग में एक बदमाश घायल हो गया और एक बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर भाग गया. जिसकी तलाश हेतु पुलिस द्वारा काॅम्बिग जारी है. घायल बदमाश को उपचार हेतु जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. गिरफ्तार बदमाश की पहचान तरूण गौतम निवासी कमला नगर थाना न्यू आगरा जिला आगरा के रूप में हुई.

(रिपोर्ट: अमित सिंह)

ये भी पढ़ें:

उन्‍नाव पीड़‍िता एक्‍सीडेंट: जानिए ट्रक मालिक के दावों की असली हकीकत
Loading...

उन्नाव रेप कांड: आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर की होगी तीस हजारी कोर्ट में पेशी

उन्नाव गैंगरेप केस: CBI ने खंगाला वो कमरा, जिसमें पीड़िता से किया गया था सामूहिक दुष्कर्म
First published: August 5, 2019, 9:50 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...