ग्रेटर नोएडा में पुलिस और बदमाश के बीच मुठभेड़, गिरफ्तार

घायल बदमाश को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पकड़े गए बदमाश के पास से 32 बोर का तमंचा और कारतूस बरामद हुए हैं.

News18 Uttar Pradesh
Updated: July 1, 2018, 9:34 AM IST
ग्रेटर नोएडा में पुलिस और बदमाश के बीच मुठभेड़, गिरफ्तार
घायल बदमाश की फोटो
News18 Uttar Pradesh
Updated: July 1, 2018, 9:34 AM IST
यूपी के ग्रेटर नोएडा में शनिवार देर रात पुलिस की बदमाशों के साथ मुठभेड़ हो गई. जिसमें एक बदमाश गोली लगने से घायल हो गया है. जबकि दो बदमाश मौके पर स्विफ्ट कार को छोड़कर वहां से फरार हो गए. घायल बदमाश को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पकड़े गए बदमाश के पास से 32 बोर का तमंचा और कारतूस बरामद हुए हैं.

मुठभेड़ ग्रेटर नोएडा थाना क्षेत्र के सिरसा गोल चक्कर की है. दरअसल, पुलिस वाहनों की चेकिंग कर रही थी. तभी सफेद रंग की एक स्विफ्ट कार तेजी से आती दिखाई दी. इस दौरान पुलिस ने कार को रुकने का इशारा किया लेकिन कार सवार लोगों ने रफ्तार बढ़ा ली. कार सवार लोगों पर संदेह होते ही पुलिस ने उसका पीछा किया. पुलिस को पीछे आता देख बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी. जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने भी बदमाशों पर फायर खोल दिए. पुलिस और बदमाशों के बीच कुछ देर मुठभेड़ होने के बाद एक बदमाश को गोली लग गई.

पीसीआर वैन


जबकि उसके दो साथी अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गए. पकड़े गए शातिर बदमाश की पहचान विनोद के रूप में हुई है. स्विफ्ट कार में विनोद और उसके दो साथी सवार थे. पकड़े गए बदमाश के पास से 32 बोर का तमंचा और कारतूस बरामद हुए हैं. पुलिस के मुताबिक, घायल बदमाश को यथार्थ हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. पुलिस पकड़े गए बदमाश का आपराधिक इतिहास खंगालने में जुटी है. साथ ही उसके फरार साथियों की तलाश में कॉम्बिंग भी की जा रही है.

(रिपोर्ट: अमित सिंह)

यह भी पढ़ें:

आईएएस राज प्रताप सिंह का VRS मंजूर, अध्यक्ष पद की लेंगे शपथ

सहारनपुर: गैंगरेप पीड़िता के पिता को सपा विधायक ने दी धमकी, ऑडियो वायरल

मंदसौर रेप केस: अखिलेश ने बीजेपी को बताया महिला विरोधी, माफी मांगने की दी सलाह
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर