ग्रेटर नोएडा: पुलिस मुठभेड़ में घायल हुआ शातिर बदमाश

घायल बदमाश को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पकड़े गए बदमाश के पास से एक 32 बोर का तमंचा और सेंट्रो कार बरामद हुए हैं.


Updated: July 2, 2018, 10:31 AM IST
ग्रेटर नोएडा: पुलिस मुठभेड़ में घायल हुआ शातिर बदमाश
घायल बदमाश की फोटो

Updated: July 2, 2018, 10:31 AM IST
यूपी के ग्रेटर नोएडा में रविवार देर रात पुलिस की बदमाशों के साथ मुठभेड़ हो गई. जिसमें एक बदमाश गोली लगने से घायल हो गया है. जबकि एक बदमाश मौके पर सेंट्रो कार को छोड़कर वहां से फरार हो गए. घायल बदमाश को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पकड़े गए बदमाश के पास से एक 32 बोर का तमंचा और सेंट्रो कार बरामद हुए हैं.

मुठभेड़ ग्रेटर नोएडा सूरजपुर कोतवाली क्षेत्र के मेट्रो डिपो गोल चक्कर की है. दरअसल, पुलिस वाहनों की चेकिंग कर रही थी. तभी सफेद रंग की एक सेंट्रो कार तेजी से आती दिखाई दी. इस दौरान पुलिस ने कार को रुकने का इशारा किया लेकिन कार सवार लोगों ने रफ्तार बढ़ा ली. कार सवार लोगों पर संदेह होते ही पुलिस ने उसका पीछा किया. पुलिस को पीछे आता देख बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी. जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने भी बदमाशों पर फायर खोल दिए. पुलिस और बदमाशों के बीच कुछ देर मुठभेड़ होने के बाद एक बदमाश को गोली लग गई.

जबकि उसके दो साथी अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गए. पकड़े गए शातिर बदमाश की पहचान परवीन के रूप में हुई है. सेंट्रो कार में परवीन और उसके एक साथी सवार थे. पकड़े गए बदमाश के पास से 32 बोर का तमंचा और कारतूस बरामद हुए हैं. पुलिस के मुताबिक, घायल बदमाश को यथार्थ हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. पुलिस पकड़े गए बदमाश का आपराधिक इतिहास खंगालने में जुटी है. साथ ही उसके फरार साथी की तलाश में कॉम्बिंग कर रही है.

(रिपोर्ट: अमित सिंह)

यह भी पढ़ें:

मथुरा: पुलिस ने 13 बांग्लादेशी नागरिकों को किया गिरफ्तार

UP के इस शहर में 4 रुपये महीने में चलता है एक किसान के घर का खर्च!

यूपी में 25 IAS अफसरों का तबादला, प्रभात कुमार बनें कृषि उत्पाद आयुक्त

 
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर