नोएडा: सवारी पहुंचाकर वापस लौट रहे कैब चालक से बदमाशों ने की मारपीट, मौत
Greater-Noida News in Hindi

नोएडा: सवारी पहुंचाकर वापस लौट रहे कैब चालक से बदमाशों ने की मारपीट, मौत
नोएडा पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है.

सवारी पहुंचाकर बुलंदशहर से गुरुग्राम लौट रहे कैब चालक (Cab Driver) की रास्ते में बदमाशों (Criminals) ने जमकर पिटाई कर दी. जिससे उसकी मौत हो गई.

  • Share this:
नोएडा. गुरुग्राम (Gurugram) से बुक कर बुलंदशहर छोड़कर वापस आ रहे कैब चालक (Cab Driver) आफताब आलम के साथ कुछ बदमाशों (Criminals) ने रात में मारपीट की. फिर घायल हालत में कैब में ही छोड़कर फरार हो गए. पेट्रोलिंग करती पुलिस ने संदिग्ध कैब को देखा तो घायल चालक को पास के निजी अस्पताल में भर्ती कराया. जहां उसे डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया.

पुलिस की शुरुआती जांच में ये बात सामने आयी है कि सवारी को बुलंदशहर छोड़कर जब कैब चालक वापस आ रहा था, तभी रास्ते में कुछ बदमाश बिना बुक किये सवारी बैठ गये. उन्होंने ही आफताब के साथ मारपीट की और घायल अवस्था में छोड़कर फरार हो गए.

DL 1RT 6432 नंबर प्लेट की स्विफ्ट डिजायर कैब में रविवार देर रात बादलपुर क्षेत्र में घायल अवस्था में ड्राइवर अपनी सीट पर बैठा मिला था. पुलिस ने तत्काल उसे पास के मोहन स्वरूप अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.



मामले की छानबीन में जुटी पुलिस 
डीसीपी हरीश चन्दर ने बताया कि बादलपुर व दादरी हाइवे पर देर रात करीब 3 बजे पुलिस टीम जिप्सी से पेट्रोलिंग कर रही थी. तभी संदिग्ध हालात में एक कैब दिखाई दी. पुलिस ने पास जाकर देखा तो उसमें ड्राइवर सीट के बगल में चालक आफताब घायल अवस्था में पड़ा हुआ था. पुलिस ने उसे पास के ही मोहन स्वरूप अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. चालक के पास से उसका मोबाइल नहीं मिला है. पुलिस मामले की जांच कर रही है और आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading