Home /News /uttar-pradesh /

Delhi Quardrangular Series: रविवार 17 अक्टूबर को अंतिम मैच, Doon VS OS और MAYO VS Kcc के बीच होगा मुकाबला

Delhi Quardrangular Series: रविवार 17 अक्टूबर को अंतिम मैच, Doon VS OS और MAYO VS Kcc के बीच होगा मुकाबला

Delhi

Delhi Quardrangular Series

देश के प्रतिष्ठित शिक्षण संस्थानों में से एक दून स्कूल के अलुमनाई फॉर्मल मीट के लिए Delhi Quardrangular Series खेल रहे है. इसका अंतिम मैच रविवार 17 अक्टूबर को खेला जाएगा.

    1. देश के प्रतिष्ठित शिक्षण संस्थानों में से एक दून स्कूल के अलुमनाई फॉर्मल मीट के लिए Delhi Quardrangular Series खेल रहे है. इसका अंतिम मैच रविवार 17 अक्टूबर को खेला जाएगा. तीसरे और अंतिम दिन Doon VS OS और MAYO VS Kcc के बीच दो पारियों में मैच होगा और तीनो दिनों को मिलाकर जिन भी टीम ने ज्यादा मैच जीते होंगे इसको विनर माना जाएगा. टूर्नामेंट के आयोजक रघुवेंद्र सिंह ने शनिवार को बताया कि यह मैच देहरादून स्थित दून स्कूल, अजमेर स्थित मेयो कॉलेज जैसे शिक्षण संस्थान शामिल थे. इस मैत्री क्रिकेट मैच के माध्यम से लोग क्रिकेट खेलने तो आ ही रहे हैं साथ ही एक दूसरे के परिवार से मिलने का भी एक जरिया है.

    2. नोएडा में आगामी 17 अक्टूबर से कुछ दिनो के लिए जल संकट आ सकता है. गंगनहर की सफाई चल रही है जिस कारण यह संकट के बदल मंडराने लगे है. हालांकि नोएडा प्राधिकरण का कहना है कि नोएडा में पानी की कमी नहीं है. नोएडा अथॉरिटी के सीईओ रितु माहेश्वरी ने शनिवार को बताया कि बारिश के कारण गंगनहर के पाइप में गाद भर जाता है उसको साफ करने के लिए सप्लाई को बंद किया जा रहा है. यह एक नियमित प्रक्रिया है इस से घबराने की जरूरत नहीं है.

    3. जिला गौतमबुद्ध नगर में डेंगू का कहर जारी है. शनिवार तक डेंगू के मरीज 200 के करीब पहुंच गए. इसकी जानकारी मुख्य चिकित्साधिकारी डॉ सुनील कुमार शर्मा ने दी. उन्होंने कहा कि नोएडा में स्थिति नियंत्रण में है. अधिकतर लोग ठीक होकर घर जा चुके है. कुछ लोग अभी भर्ती है जिनका उपचार चल रहा है.
    (रिपोर्ट – आदित्य कुमार)

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर