AAP से बर्खास्त किए जाएं सोमनाथ भारती, BJP ने कहा- अपराधियों को संरक्षण देते हैं CM केजरीवाल

सीएम अरविंद केजरीवाल. (File)

Uttar Pradesh News: अदालत (Court) द्वारा आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के विधायक सोमनाथ भारती (Somnath Bharti) को सज़ा सुनाए जाने के बाद अब उन्हें आप (AAP) से बर्खास्त करने की मांग की जा रही है.

  • Share this:
नोएडा. दिल्ली की एक अदालत द्वारा आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के विधायक सोमनाथ भारती (Somnath Bharti) को सज़ा सुनाए जाने के बाद अब उन्हें आप (AAP) से बर्खास्त करने की मांग की जा रही है. बीजेपी नेता (BJP Leader) आदेश गुप्ता ने मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) से सोमनाथ भारती को पार्टी से निकालने की मांग की है.  भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कहा कि आज वाकई में लोकतंत्र के लिए बहुद दुखद दिन है. क्योंकि एक ऐसी पार्टी जिसके नेता दंगाईयों को भड़काते हैं, अपने ही सचिव के साथ अभद्र व्यवहार करते हैं और एक महिला मीडिया पत्रकार को कोठे पर बैठाने की बात करते हैं.

आदेश गुप्ता ने कहा कि यह एक राजनीतिक दल के तौर पर लोकतंत्र की हत्या करना ही हुआ. आम आदमी पार्टी अपराधियों का संगठित गिरोह बनती जा रही है. आप के मुखिया अपराधियों को संरक्षण देने में लगे हुए हैं. प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कहा कि आप के विधायक सोमनाथ भारती अपराधिक प्रवृति के हैं. उन पर कई संगीन आपराधिक आरोप हैं. अपनी पत्नी को जान से मारने की कोशिश करने, अफ्रीकी मूल की महिला के साथ बदतमीजी करने, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी देने और पुलिस के अधिकारियों के साथ बदसलूकी करने जैसे कई आपराधिक मामले दर्ज हैं.

इन मामलों में भी अपराध दर्ज
आदेश गुप्ता का कहना है कि इसी तरह से आम आदमी पार्टी के अन्य विधायक अमानतुल्लाह खान पर भी 10 से ज्यादा गंभीर अपराधिक मामले दर्ज हैं और ये अपराध इन दोनों विधायकों ने पार्टी में शामिल होने के बाद की है, लेकिन अरविन्द केजरीवाल उन्हें संरक्षण देने में लगे हुए हैं. पार्टी सोमनाथ भारती को तुरंत बर्खास्त करें. इस तरह के अपराध को बढ़ावा देना पार्टी को बंद कर देना चाहिए. पार्टी के मुखिया को इस पर तत्काल निर्णय लेने की आवश्यकता है, लेकिन फिलहाल वो ऐसा नहीं कर रहे हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.