लाइव टीवी

ग्रेटर नोएडा में मां-बेटी की गला रेतकर हत्या, 15 साल का बेटा ग़ायब

ETV UP/Uttarakhand
Updated: December 6, 2017, 11:03 AM IST
ग्रेटर नोएडा में मां-बेटी की गला रेतकर हत्या, 15 साल का बेटा ग़ायब
तफ्तीश में जुटी पुलिस

उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में एक अपार्टमेंट के फ्लैट में मां-बेटी का शव मिलने से इलाके में सनसनी फ़ैल गई. यहां के गौर सिटी अपार्टमेंट में मां-बेटी की गला रेत कर हत्या की गई है और घर से 15 साल का बेटा भी लापता है.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में एक अपार्टमेंट के फ्लैट में मां-बेटी का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. यहां के गौर सिटी अपार्टमेंट में मां-बेटी की गला रेत कर हत्या का मामला सामने आया है और घर से 15 साल का बेटा भी लापता है. पुलिस फिलहाल लापता बेटे को आरोपी मानकर जांच कर रही है.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, इस परिवार को 4 दिसंबर की शाम 8 बजे के बाद से किसे ने भी नहीं देखा था. इस बीच रिश्तेदार लगातार फ़ोन कर रहे थे, लेकिन जब फ़ोन नहीं उठा, तब पास के ही रहने वाले रिश्तेदारों पुलिस को कॉल किया. मौके पर पहुंची पुलिस ने गौर सिटी के बंद फ्लैट नंबर 1446 का गेट तोड़कर देखा. तो वहां एक बेड इन मां-बेटी का खून से लथपथ शव पड़ा था.  मृतका का नाम अंजलि अग्रवाल (35) और बेटी का नाम मणिकर्निका (12) बताया जा रहा है.

पुलिस को शव के पास एक बैट और कैंची भी पड़ी मिली. पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया और जांच में जुट गई है. घटना के बाद से ही मृतका अंजलि का 15 वर्षीय बेटा प्रखर उर्फ़ राघव भी गायब है. उसके बारे में अभी तक कुछ भी पता नहीं चला है. पुलिस उसकी भी तलाश में जुट गई है. मामले में पुलिस बेटे को आरोपी मानकर तफ्तीश कर रही है.

पुलिस ने बताया कि परिवार का मुखिया बिजनेस के सिलसिले में अहमदाबाद रहता है और घर पर मुखिया के माता-पिता, पत्नी और एक बेटा-बेटी रहते हैं. माता-पिता इस समय उत्तराखंड गए हुए हैं. पुलिस ने शक जताया कि मां-बेटी की हत्या बैट से पीट-पीट कर की गई है और फिर कैची से गला रेता गया है.

पुलिस डॉगस्क्वाड और फोरेंसिक टीम को भी जांच में लगाया है. पुलिस का कहना है कि मामला लूट का नहीं लग रहा है, लकिन अभी किसी भी आशंका से इनकार भी नहीं किया जा सकता.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ग्रेटर नोएडा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 6, 2017, 9:05 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर