अपना शहर चुनें

States

नोएडा में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, गोली लगने से 4 अपराधी घायल

ये बदमाश यहां की फैक्ट्रियों तथा गोदामों में लूट व चोरी की वारदात को अंजाम देते थे. (प्रतीकात्मक तस्वीर)
ये बदमाश यहां की फैक्ट्रियों तथा गोदामों में लूट व चोरी की वारदात को अंजाम देते थे. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

पुलिस (Police) द्वारा चलाई गई गोली उमरदराज उर्फ सोनू, नौशाद, फरहान तथा अमान उर्फ उस्मान निवासी गाजियाबाद को लगी है.

  • Share this:



नोएडा. उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर (Gautam Buddha Nagar) जिले की थाना बादलपुर पुलिस और बदमाशों के बीच रविवार देर रात को मुठभेड़ (Encounter) हो गई. पुलिस द्वारा चलाई गईं गोलियां चार बदमाशों को लगी हैं. घायलों को उपचार के लिए नोएडा के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस (Police) ने उक्त बदमाशों के पास से एक कार, देसी तमंचा व टेंपो बरामद किया है. ये बदमाश यहां की फैक्ट्रियों तथा गोदामों में लूट व चोरी की वारदात को अंजाम देते थे.

पुलिस आयुक्त आलोक सिंह के मीडिया प्रभारी ने बताया कि रविवार की देर रात को थाना बादलपुर पुलिस तलाशी अभियान चला रही थी, तभी राष्ट्रीय राजमार्ग-91 के पास एक कार व टेंपो में सवार होकर कुछ बदमाश आते हुए दिखाई दिए. उन्होंने बताया कि शक होने पर पुलिस ने उन्हें रुकने का इशारा किया, तो बदमाशों ने पुलिस पार्टी पर जान से मारने की नीयत से ताबड़तोड़ गोलियां चलाईं. अधिकारी ने बताया की जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने भी गोली चलाई. पुलिस द्वारा चलाई गई गोली उमरदराज उर्फ सोनू, नौशाद, फरहान तथा अमान उर्फ उस्मान निवासी गाजियाबाद को लगी है. उन्होने बताया कि इनके तीन साथी अंधेरे का फायदा उठा कर मौके से भागने में कामयाब रहे.
तीन को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया


वहीं, कल खबर सामने आई थी कि शहर के मयचा श्मशान घाट इलाके में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब पुलिस और बदमाशों के बीच अचानक मुठभेड़ शुरू हो गई. गोकशी करने वाले बदमाशों और पुलिस के बीच जबर्दस्त फायरिंग भी हुई थी. जानकारी के मुताबिक, काबिंग जारी दादरी थाना क्षेत्र की पुलिस को सूचना मिली की कुछ बदमाश गोकशी के इरादे से घूम रहे हैं. सूचना मिलते ही जब पुलिस ने बदमाशों की घेराबंदी करने की तैयारी की तो उनके बीच मुठभेड़ शुरू हो गई. मुठभेड़ में हुई फायरिंग के बीच चार बदमाश तो गाड़ी लेकर भाग गए, लेकिन तीन को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.


अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज