अपना शहर चुनें

States

नोएडा में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, गोली लगने से एक अपराधी घायल

नोएडा में पुलिस के साथ बदमाशों की हुई मुठभेड. (सांकेतिक फोटो)
नोएडा में पुलिस के साथ बदमाशों की हुई मुठभेड. (सांकेतिक फोटो)

Crime News: नोएडा के थाना सेक्टर 39 क्षेत्र के असगरपुर अंडर (Asgarpur Under) पास पुलिस चेकिंग के दौरान बदमाशों को रोका गया तो वे भागने लगे. पुलिस मुठभेड़ में एक बदमाश हुआ जख्मी.

  • Share this:
नोएडा. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के नोएडा में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ (Encounter) हुई है. इस दौरान गोली लगने से एक बदमाश घायल हो गया है. उसके पैर में गोली लगी है. हालांकि, दूसरा बदमाश मौके से फ़रार हो गया है. लेकिन उसे कोम्बिंग के बाद गिरफ़्तार कर लिया गया. वहीं, घायल बदमाश को अस्पताल (Hospital) में कराया भर्ती कराया गया है.  उसका इलाज चल रहा है. पुलिस ने बदमाशों के क़ब्ज़े से लूटी हुई होंडा सिटी कार व दो तमंचे, चार कारतूस बरामद की है.

जानकारी के मुताबिक, मामला थाना सेक्टर 39 क्षेत्र के असगरपुर अंडर पास के नज़दीक का है. चेकिंग के दौरान बदमाशों को रोका गया तो वे गाड़ी वापस मुड़कर भागने लगे. वहीं, पुलिस ने पीछा किया तो बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी. ऐसे में पुलिस की जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश के पैर में गोली लगी.

पुलिसकर्मियों पर गोलियां चलानी शुरू कर दीं
बता दें कि नोएडा के थाना दादरी पुलिस और बदमाशों के बीच शुक्रवार देर रात एक मुठभेड़ हुई थी, जिसके बाद दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस उपायुक्त (जोन तृतीय) राजेश कुमार सिंह ने बताया कि थाना दादरी पुलिस तथा अपराध शाखा का दल रूपवास गांव के पास जांच कर रहा था, इसी बीच मोटरसाइकिल पर सवार होकर कुछ लोग आते हुए दिखाई दिए. उन्होंने बताया कि पुलिस ने जब उन्हें रुकने का इशारा किया तो, उन लोगों ने पुलिसकर्मियों पर गोलियां चलानी शुरू कर दीं.
हथियार खरीदने अलीगढ़ जा रहे थे बदमाश


उन्होंने बताया कि जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने भी गोली चलाई, जो उनमें से एक पंकज को लगी है, साथ ही मौके से भाग रहे एक बदमाश विमल को पीछा करके पुलिस ने पकड़ लिया. उन्होंने बताया कि इनके अन्य साथी मौके से भाग गए. डीसीपी ने बताया कि पुलिस ने इनके पास से 6.51 लाख रुपये नकद, देसी तमंचा तथा लूट की रकम से खरीदी गई एक मोटरसाइकिल बरामद की है. उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला है कि इन आरोपियों ने 30 दिसंबर को चावल व्यापारी राकेश अग्रवाल की कार को ओवरटेक करके रोका था तथा हथियार के बल पर उनसे 13,20,000 रुपए नकद लूट लिया था. उन्होंने बताया कि इन बदमाशों ने राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में लूटपाट की कई वारदातें करना स्वीकार की है. डीसीपी ने बताया कि देर रात ये बदमाश हथियार खरीदने अलीगढ़ जा रहे थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज