Assembly Banner 2021

नोएडा में पुलिस और बदमाशों के बीच एनकाउंटर, गोली लगने से 25 हजार का इनामी बदमाश घायल

बदमाश को उपचार के लिए नोएडा के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.  (सांकेतिक फोटो)

बदमाश को उपचार के लिए नोएडा के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. (सांकेतिक फोटो)

अपर पुलिस उपायुक्त विशाल पांडे (Vishal Pandey) ने बताया कि थाना नॉलेज पार्क पुलिस सोमवार देर रात चेकिंग कर रही थी. तभी मोटरसाइकिल पर सवार होकर दो बदमाश आते हुए दिखाई दिए.

  • Share this:



नोएडा. नोएडा में नॉलेज पार्क थाना पुलिस (Knowledge Park Police Station) और बदमाशों के बीच सोमवार की देर रात को मुठभेड़ (Encounter) हो गई. इस दौरान गोली लगने से एक इनामी बदमाश घायल हो गया. उसके ऊपर 25 हजार रुपए का इनाम घोषित था. जानकारी के मुताबिक, बदमाश के पैर में गोली लगी है. फिलहाल, पुलिस ने उसे गिरफ्तार (Arrested) कर लिया है

अपर पुलिस उपायुक्त विशाल पांडे ने बताया कि थाना नॉलेज पार्क पुलिस सोमवार देर रात चेकिंग कर रही थी. तभी मोटरसाइकिल पर सवार होकर दो बदमाश आते हुए दिखाई दिए. उन्होंने बताया कि जब पुलिस ने उन्हें रुकने का इशारा किया तो बदमाशों ने पुलिस पर जान से मारने की नियत से गोली चला दी. उन्होंने बताया कि जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने भी गोली चलाई. पुलिस द्वारा चलाई गई गोली अबरार निवासी दनकौर नामक बदमाश के पैर में लगी, जिससे वह घायल हो गया.
नोएडा के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है


उन्होंने बताया कि बदमाश को उपचार के लिए नोएडा के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उसके पास से पुलिस ने एक मोटरसाइकिल, देसी तमंचा व कारतूस आदि बरामद किया है. उन्होंने बताया कि उक्त बदमाश पर लूटपाट व डकैती के कई मामले पूर्व में दर्ज हैं. उसकी गिरफ्तारी पर पुलिस ने 25 हजार रुपए का इनाम घोषित किया गया था. उसके फरार साथी सलमान की पुलिस तलाश कर रही है.

कार में बैठे व्यापारियों पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी
बता दें कि कुछ देर पहले खबर सामने आई थी कि यहां स्थित बिसरख थाना (Bisarkh Police Station) क्षेत्र के अजनारा ली गार्डन (Ajnara Lee Gardens) में सोमवार की रातम करीब 9 बजे बाइक सवार दो बदमाशो ने कार में बैठे व्यापारियों पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी. इस फायरिंग में गोली लगने से दो व्यापारियों की मौके पर ही मौत हो गई, जबिक दो लोग सुरक्षति बच गए. कार में कुल चार लोग सवार थे.

कार में व्यापारी समेत चार लोग बैठे थे
जानकारी के मुताबिक, ब्लैक कलर की कार में व्यापारी समेत चार लोग बैठे थे. तभी अचानक बाइक पर सवार दो बेखौफ बदमाश आए और गाड़ी पर अंधाधुंध फायरिंग करके फरार हो गए. कहा जा रहा है कि अंधाधुंध फायरिंग की वजह से गाड़ी में आगे बैठ दो व्यापारियों को गोलियां लग गईं, जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए. इसके बाद आनन-फानन में दोनों को पास के अस्पताल में भर्ती किया गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया.


अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज