Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    ग्रेटर नोएडा में पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़, 25 लाख की अवैध शराब बरामद

    ग्रेटर नोएडा में पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़
    ग्रेटर नोएडा में पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़

    डीसीपी (DCP) जोन-3 राजेश सिंह ने बताया कि पुलिस को मुखबिर की सूचना पर जानकारी मिली कि कुछ शराब तस्कर पंजाब से हाईवे के रास्ते पर कलकत्ता के लिए भारी मात्रा में शराब लेकर जा रहे हैं.

    • News18Hindi
    • Last Updated: October 2, 2020, 4:20 PM IST
    • Share this:
    ग्रेटर नोएडा. उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) में गुरुवार देर रात पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ (Encounter) हो गई, जिसमें गोली लगने के बाद दो बदमाशों को गिरफ्तार किया गया. पुलिस ने बदमाशों के कब्जे से 25 लाख रुपये की अवैध शराब बरामद की है. अवैध शराब को पंजाब अंबाला से ईस्टर्न पेरिफेरल हाइवे के रास्ते कलकत्ता ले जाई जा रही है. फसल के काम आने वाला जिप्सम की आड़ में ट्रक में लाद कर अवैध शराब ले जाई जा रही थी. तस्करों के पास से अवैध तमंचा, जिंदा कारतूस, बरामद किया गया है. वहीं, गोली लगने से घायल तस्करों को जिला अस्पताल भर्ती करा दिया गया है.

    पकड़े गए बदमाशों की पहचान हरदीप फतेहगढ़ हकीम ग्वालियर के रूप में हुई है. जो काफी लंबे समय से शराब तस्करी कर रहे थे. फसल में यूज होने वाला जिप्सम की आड़ में ट्रक में लादकर यह शराब तस्कर शराब की तस्करी कर रहे थे. पहले ट्रक में जिप्सम की बोरियां लादी गई थी. उनके पीछे हरियाणा अंग्रेजी शराब की 350 बेटियां छुपा कर पंजाब अंबाला से ईस्टर्न पेरीफेरल हाईवे के रास्ते कोलकाता ले जाई जा रही थी.

    ये भी पढे़ं- हाथरस कांड: हिंदू महासभा ने उठाई मांग, कहा- 'ड्रामेबाज' नेताओं को मारे जाएं 50-50 कोड़े




    डीसीपी जोन-3 राजेश सिंह ने बताया कि पुलिस को मुखबिर की सूचना पर जानकारी मिली कि कुछ शराब तस्कर पंजाब से हाईवे के रास्ते पर कलकत्ता के लिए भारी मात्रा में शराब लेकर जा रहे हैं. पुलिस ने जब इन्हें रोकने का प्रयास किया तो शराब तस्करों ने पुलिस पार्टी पर जानसे मारने की नीयत से फायरिंग कर दी. पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की तो दोनों बदमाशों के पैर में गोली लग गई. दोनों शातिर किस्म के शराब तस्कर बताए जा रहे हैं. जिनके पास से 350 हरियाणा अंग्रेजी शराब की पेटी बरामद की गई हैं. जिनकी कीमत लगभग 25 लाख रुपये बताई जा रही है.

    (रिपोर्ट- अमित सिंह)
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज