• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • ग्रेटर नोएडा: पुलिस मुठभेड़ में घायल हुआ बदमाश, दारोगा को लगी गोली

ग्रेटर नोएडा: पुलिस मुठभेड़ में घायल हुआ बदमाश, दारोगा को लगी गोली

बदमाश संदीप उर्फ बिल्लू

बदमाश संदीप उर्फ बिल्लू

एसपी ग्रामीण विनीत जयसवाल ने बताया कि थाना सूरजपुर पुलिस देवला गांव के पास जांच कर रही थी तभी एक कार में सवार होकर कुछ व्यक्ति आते दिखे.

  • Share this:
    ग्रेटर नोएडा में शनिवार देर रात पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई. पुलिस द्वारा चलाई गई गोली एक बदमाश के गर्दन में लगी है. पुलिस ने पीछा करके एक बदमाश को पकड़ लिया जबकि दो बदमाश मौके से भागने में सफल रहे. इस मुठभेड़ में एक दारोगा घायल हो गया. पुलिस ने घायल बदमाश और दारोगा को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. पुलिस ने बदमाशों के पास से अवैध हथियार और एक कार बरामद की है. पकड़े गए बदमाशों ने लूटपाट की कई वारदातें करना स्वीकार किया है.

    घटना थाना सूरजपुर के देवला गांव की है. एसपी ग्रामीण विनीत जयसवाल ने बताया कि थाना सूरजपुर पुलिस देवला गांव के पास जांच कर रही थी तभी एक कार में सवार होकर कुछ व्यक्ति आते दिखे. पुलिस ने उन्हें रुकने का इशारा किया. उन्होंने बताया कि कार में सवार बदमाशों ने पुलिस टीम पर गोली चलानी शुरू कर दी. एसपी ने बताया कि बदमाशों द्वारा चलाई गई गोली में दारोगा रंजीत यादव को लगी है. उन्होंने बताया की जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने भी गोली चलाई.

    घायल दारोगा रंजीत यादव


    पुलिस द्वारा चलाई गई गोली दिल्ली के गाजीपुर निवासी संदीप उर्फ बिल्लू के गले में लगी. पुलिस ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. उन्होंने बताया कि कार में सवार तीन अन्य बदमाश अंधेरे में भागने लगे. उन्होंने बताया कि पुलिस ने पीछा कर के राजेश उर्फ अनुज को गिरफ्तार कर लिया.

    एसपी ने बताया कि दो बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर भाग गए. बदमाशों के पास से पुलिस ने  9 एमएम की एक पिस्टल, एक देसी तमंचा, कारतूस व खोखा तथा विभिन्न बैंकों के चार एटीएम कार्ड, घटना में प्रयुक्त कार बरामद की है. पकड़े गए बदमाशों ने लूटपाट की कई वारदात करना स्वीकार किया है.

    (रिपोर्ट: अमित सिंह)

    ये भी पढ़ें:

    सुर्खियां: ‘विजय संकल्प सभा’ के साथ BJP आज करेगी मिशन 2019 का चुनावी शंखनाद

    कांग्रेस के साथ जितिन प्रसाद की 'मोहभंग' की जड़ें इतिहास में गहरी हैं

    हरियाणवी डांसर सपना चौधरी कांग्रेस में शामिल

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

     

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज