लाइव टीवी

ग्रेटर नोएडा: ATM से निकलने लगे 500-500 रूपये के नकली नोट

ETV UP/Uttarakhand
Updated: November 30, 2017, 1:24 PM IST
ग्रेटर नोएडा: ATM से निकलने लगे 500-500 रूपये के नकली नोट
500 के नकली नोटों की फोटो.

ग्रेटर नोएडा के कोतवाली इलाके में एक निजी बैंक के एटीएम से 500 रुपये के नकली नोट निकलने का मामला सामने आया है.

  • Share this:
ग्रेटर नोएडा के कोतवाली इलाके में एक निजी बैंक के एटीएम से 500 रुपये के नकली नोट निकलने का मामला सामने आया है. पैसे निकालने वाले तीन अलग-अलग लोगों को सात नोट नकली मिले हैं. वहीं मामला बैंक से जुड़ा होने के कारण पुलिस पल्ला झाड़ती नजर आई.

बता दें, कि कासना कस्बे में स्थित एचडीएफसी बैंक के एटीएम से बुधवार देर शाम नकली नोट निकलने से हंगामा मच गया. कासना कस्बे के रहने वाले धर्मेंद्र नागर को रुपयों की जरूरत थी जिसके लिए उन्होंने कस्बे में ही स्थित एटीएम से पांच हजार रूपए निकाले तो एटीएम से पांच- पांच सौ के नोट नकली निकले.

वहीं कस्बे के ही रहने वाले साबिर ने भी उसी एटीएम से पांच हजार रूपए निकाले लेकिन उनको भी पांच सौ के कुछ नोट पर रंग लगा मिला तो कुछ नोट नकली जैसा दिखा. इसके अलावा एक अन्य युवक ने भी उसी एटीएम से रूपए निकाले तो उसको भी नकली जैसे नोट मिले. पीडित लोगों ने पुलिस को डायल 100 पर फोन कर इसकी जानकारी दी.

पीड़ित लोगों ने एटीएम सेंटर पर लिखे नंबर पर फोनकर शिकायत दर्ज करानी चाही लेकिन सेंटर पर लिखे फोन नंबर सही नहीं थे. वहीं पुलिस की कार्रवाई से नाराज पीड़ितों ने जमकर हंगामा किया.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ग्रेटर नोएडा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 30, 2017, 1:24 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर