पिता का बेटी को बुलेट गिफ्ट करना दबंगों को नागवार गुजरा, दोनों को दी जान से मारने की धमकी

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 6, 2019, 1:58 PM IST
पिता का बेटी को बुलेट गिफ्ट करना दबंगों को नागवार गुजरा, दोनों को दी जान से मारने की धमकी
ग्रेटर नोएडा में एक लड़की के बुलेट चलाने पर दबंगों ने उसे जान से मारने की धमकी दे दी. (सांकेतिक तस्वीर)

लड़की बाइक चला रही थी, इस बात को लेकर गांव के दबंग लड़कों ने लड़की के घर पर जाकर उसे और उसके पिता की जान से मारने की धमकी दी. जिसमें पंचायत ने हस्तक्षेप करते हुए मामले में समझौता करवा दिया.

  • Share this:
ग्रेटर नोएडा. दिल्ली (Delhi) से सटे उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के ग्रेटर नोएडा (Greater NOIDA) में एक छात्रा के बुलेट (Bullet) चलाने पर दबंगों ने उसे जान से मारने की धमकी दी है. यही नहीं दबंगों ने बेटी को बुलेट गिफ्ट करने वाले पिता को भी मारने की धमकी दी है. छात्रा के पिता ने पुलिस से इसकी शिकायत की है जिसके बाद जारचा थाना पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. दरअसल जारचा थाना क्षेत्र के खटाना गांव में एक पिता ने अपनी बेटी के शौक को पूरा करने के लिए उसे बुलेट गिफ्ट की थी. लेकिन दकियानूसी विचारधारा वाले गांव के दबंगों को ये नागवार गुजरा. उन्होंने लड़की के पिता को जान से मारने की धमकी दी, साथ ही छात्रा को भी बुलेट चलाते दिख जाने पर मार डालने की धमकी दी.

पंचायत में सुलह का दावा

उधर शिकायत के बाद गांव में हड़कंप मच गया है. मामले में पंचायत बुलाई गई, जिसके बाद पंचों की मौजूदगी में दोनों पक्षों में समझौते का दावा किया जा रहा है. कहा जा रहा है कि पीड़ित पक्ष अपनी शिकायत वापस लेगा. पूर्व प्रधान सतीश कहते हैं कि दो पक्षों में विवाद हुआ था, जिसे बातचीत के बाद शांत कर लिया गया है. पीड़ित पक्ष इस संबंध में अपनी पुलिस को दी गई शिकायत वापस लेने पर राजी है. लेकिन बड़ी बात ये कि लड़की बाइक चला रही थी, इस बात को लेकर दो लड़कों ने लड़की के घर पर जाकर लड़की के पिता की जान से मारने की धमकी दी. जिसमें पंचायत ने हस्तक्षेप करते हुए मामले में समझौता करवा दिया.

Greator NOIDA bullet panchayat
बुलेट चलाने पर जान से मारने की धमकी मामले में खटाना गांव में बैठी पंचायत


मिली जानकारी के मुताबिक ये पंचायत आरोपी एक युवक के ही घर पर हुई. ये भी पता चला है कि आरोपी लड़के पहले से ही हिस्ट्रीशीटर हैं. हालांकि पंचायत का ये भी कहना है कि लड़की बाइक चलाए, इस पर किसी को कोई आपत्ति नहीं है. देखना होगा अब पुलिस इस मामले को किस तरह से लेती है?

(रिपोर्ट: अमित कुमार सिंह)

ये भी पढ़ें:
Loading...

लखनऊ: IAS पर पत्नी की हत्या की FIR दर्ज, SUDA निदेशक के पद पर हैं तैनात

बाबरी पक्षकारों को मिल रही है पाकिस्तान के आतंकी संगठनों से फंडिंग: वसीम रिजवी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ग्रेटर नोएडा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 6, 2019, 1:33 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...