CM योगी से मिले फिल्म निर्माता मधुर भंडारकर, फिल्म सिटी पर हुई चर्चा

CM योगी से मिले फिल्म निर्माता-निर्देशक मधुर भंडारकर
CM योगी से मिले फिल्म निर्माता-निर्देशक मधुर भंडारकर

उधर, शनिवार को बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रानौत (Kangana Ranaut) ने एक और ट्वीट में लिखा कि 'मैं इस घोषणा की सराहना करती हूं, योगी आदित्यनाथ जी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 20, 2020, 11:57 AM IST
  • Share this:
लखनऊ. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने यूपी में फिल्म सिटी (Film City) बनाने की घोषणा करने के बाद बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है. इसी कड़ी में रविवार को फिल्म निर्माता-निर्देशक मधुर भंडारकर ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से उनके सरकारी आवास पर मुलाकात की. माना जा रहा है कि मधुर भंडारकर भी अब उत्तर प्रदेश में फिल्म निर्माण को लेकर सक्रिय होंगे.

तीन बार राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार जीतने वाले मधुर भंडारकर की सीएम योगी से फिल्म सिटी को लेकर भी चर्चा की. इसके बाद सीएम योगी आदित्यनात ने मधुर भंडारकर को अयोध्या के राम मंदिर के प्रसाद के तौर पर सिक्का, रामचरित मानस, तुलसी माला और भव्य दिव्य कुम्भ की कॉफी टेबल बुक भेंट की.

कंगना रनौत ने की CM योगी की सराहना



उधर, शनिवार को बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रानौत (Kangana Ranaut) ने एक और ट्वीट में लिखा कि 'मैं इस घोषणा की सराहना करती हूं, योगी आदित्यनाथ जी. हमें फिल्म उद्योग में कई सुधारों की आवश्यकता है, सबसे पहले हमें एक बड़े फिल्म उद्योग की आवश्यकता है जिसे भारतीय फिल्म उद्योग कहा जाता है, जिसे हम कई कारकों के आधार पर विभाजित करते हैं, हॉलीवुड फिल्मों को इसका लाभ मिलता है. एक उद्योग लेकिन कई फिल्म सिटीज थम्स अप.'
ये भी पढे़ं- लखनऊ पुलिस के सामने आज पेश नहीं होंगे AAP सांसद संजय सिंह, ये रही वजह

इससे पहले सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि हम एक उम्दा फ़िल्म सिटी तैयार करेंगे. फ़िल्म सिटी के लिए नोएडा (NOIDA), ग्रेटर नोएडा (Greater NOIDA) और यमुना एक्सप्रेसवे का क्षेत्र बेहतर होगा,यह फ़िल्म सिटी फ़िल्म निर्माताओं को एक बेहतर विकल्प उपलब्ध कराएगी, साथ ही, रोजगार सृजन की दृष्टि से भी अत्यंत उपयोगी प्रयास होगा. इस दिशा में भूमि के विकल्पों के साथ यथाशीघ्र कार्ययोजना तैयार की जाए.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज