बेखौफ अपराधी: नोएडा में गोकशी करने वालों से पुलिस की मुठभेड़, फायरिंग से मचा हड़कंप

नोएडा में पुलिस और गोकशी करने वाले बदमाशों के बीच मुठभेड़ से सनसनी फैल गई.. (सांकेतिक तस्वीर)

काबिंग जारी दादरी थाना क्षेत्र की पुलिस को सूचना मिली की कुछ बदमाश गोकशी के इरादे से घूम रहे हैं. सूचना मिलते ही जब पुलिस ने बदमाशों की घेराबंदी करने की तैयारी की तो उनके बीच मुठभेड़ शुरू हो गई.

  • Share this:
    गौतमबुद्ध नगर. शहर के मयचा श्मशान घाट इलाके में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब पुलिस और बदमाशों के बीच अचानक मुठभेड़ शुरू हो गई. गोकशी करने वाले बदमाशों और पुलिस के बीच जबरदस्त फायरिंग भी हुई.

    जानकारी के मुताबिक, काबिंग जारी दादरी थाना क्षेत्र की पुलिस को सूचना मिली की कुछ बदमाश गोकशी के इरादे से घूम रहे हैं. सूचना मिलते ही जब पुलिस ने बदमाशों की घेराबंदी करने की तैयारी की तो उनके बीच मुठभेड़ शुरू हो गई. मुठभेड़ में हुई फायरिंग के बीच चार बदमाश तो गाड़ी लेकर भाग गए, लेकिन तीन को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. मौके से फरार 2 तस्करों को गोली लगी है. जानकारी के मुताबिक, बदमाशों के पास से तीन तमंचे बरामद हुए हैं.

    15 दिसंबर को भी हुई थी मुठभेड़

    गौरतलब है कि नोएडा के फलैदा गांव के पास पुलिस व बदमाशों के बीच 15 दिसंबर को भी मुठभेड़ हुई थी. मुठभेड़ में पांच बदमाश घायल हो गए थे. पुलिस के मुताबिक, 15 दिसंबर की देर रात को थाना रबूपुरा क्षेत्र के बीरमपुर गांव से अज्ञात बदमाशों ने एक भैंस चोरी कर ली थी. इस घटना की सूचना पर थाना पुलिस फलैदा गांव के पास चेकिंग कर रही थी तभी पता चला कि पशु चोर यमुना एक्सप्रेस वे के रास्ते भागने की फिराक में हैं. उन्होंने बताया कि सूचना के आधार पर पुलिस ने चैकिंग शुरू कर दी.

    हथियार, कार सहित कई चीजें बरामद

    फलैदा गांव के पास पुलिस को एक कार व मोटरसाइकिल पर सवार होकर बदमाश आते हुए दिखाई दिए. रोकने पर बदमाशों ने पुलिस पर गोली चलाई. उन्होंने बताया कि जवाबी करवाई करते हुए पुलिस ने भी गोली चलाई जिसमें महेंद्र, जुगनू, साबू, फिरोज, तथा इस्तकार नामक बदमाश घायल हो गए थे. सभी बदमाश जनपद अलीगढ़ के थे. इनके कब्जे से चोरी की गई भैंस, एक इको कार ,5 देशी तमंचे, कारतूस, रस्सी चाकू तथा 50 हजार रुपए नगद बरामद हुए थे.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.