अक्षय कालरा हत्याकांड: बदमाशों पर कहर बनकर टूटी नोएडा पुलिस, 5 गिरफ्तार

बदमाशों पर कहर बनकर टूटी नोएडा पुलिस
बदमाशों पर कहर बनकर टूटी नोएडा पुलिस

बता दें कि तकरीबन ढाई महीने पहले 2 सितंबर को छात्र अक्षय कालरा (Akshay Kalra) की घर से कुछ दूरी पर ही क्रेटा लूट कर हत्या कर दी गई थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 27, 2020, 12:24 PM IST
  • Share this:
नोएडा. बीटेक छात्र अक्षय कालरा हत्याकांड मामले में नोएडा पुलिस (Noida Police) को बड़ी कामयाबी मिली है. मंगलवार सुबह हुए एनकाउंटर (Encounter) में नोएडा पुलिस की गोली लगने के बाद 5 बदमाशों को गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि अक्षय से लूट और हत्या में सभी पांचों बदमाश शामिल थे. इस मुठभेड़ में छात्र अक्षय से लूटी गई क्रेटा कार भी बरामद हुई है. पुलिस ने घायल बदमाशों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है.

मामला नोएडा सेक्टर-58 कोतवाली क्षेत्र का है. बता दें कि तकरीबन ढाई महीने पहले 2 सितंबर को छात्र अक्षय कालरा की घर से कुछ दूरी पर ही क्रेटा लूट कर हत्या कर दी गई थी. इस वारदात को गाजियाबाद के गैंग ने अंजाम दिया था. नोएडा पुलिस की मानें तो मंगलवार सुबह फिर से घटना को अंजाम देने नोएडा आए थे. यह भी पता चला है कि वारदात को अंजाम देने के बाद सभी बदमाश कई दिनों तक मेरठ में छिपकर रह रहे थे. सभी बदमाशों की उम्र 20 से 25 के बीच है. पूर्व में भी कई कार लूट की घटनाओं को अंजाम दे चुके हैं.


अक्षय की मौत हो से उसका परिवार बेहद ही सदमे में था. अक्षय के पिता गुलशन कालरा का कहना है कि उनका बेटा पढ़ाई-लिखाई में बहुत ही तेज था. उसका सपना जिंदगी में कुछ करने का था, लेकिन बदमाशों ने उसकी जान ले ली. परिजन करीब 2 महीने से ये उम्मीद लगाए बैठे थे कि पुलिस बेटे के हत्यारों को गिरफ्तार करेगी. पुलिस कमिश्नर गौतम बुद्धनगर आलोक सिंह ने घटना का खुलासा करने वाली टीम को 1 लाख रुपए का इनाम देने की घोषणा की है.



(रिपोर्ट- अमित सिंह)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज