ग्रेटर नोएडा में ताबड़तोड़ एनकाउंटर जारी, चार बदमाशों को लगी गोली

ग्रेटर नोएडा में ताबड़तोड़ एनकाउंटर
ग्रेटर नोएडा में ताबड़तोड़ एनकाउंटर

डीसीपी नोएडा (DCP Noida) सेंट्रल जोन हरीश चंदर ने बताया कि शनिवार रात हिंडन पुलिस चौकी के पास बिसरख थाना प्रभारी मुनीष चौहान की टीम चेकिंग कर रही थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 25, 2020, 12:26 PM IST
  • Share this:
ग्रेटर नोएडा. दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) के बिसरख थाना क्षेत्र में शनिवार देर रात पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ (Encounter) हो गई. जिसमें चार बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गए. जबकि एक बदमाश पुलिस को चकमा देकर भागने में कामयाब हो गया. पुलिस ने बदमाशों के कब्जे से पांच तमंचे, एक कार, 9 मोबाइल फोन और एक बाइक भी बरामद की है. डीसीपी नोएडा सेंट्रल जोन हरीश चंदर ने बताया कि शनिवार रात हिंडन पुलिस चौकी के पास बिसरख थाना प्रभारी मुनीष चौहान की टीम चेकिंग कर रही थी.

इसी दौरान एक कार और एक बाइक पर सवार पांच बदमाश किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में वहां से गुजर रहे थे. पुलिस ने उन्हें रुकने का इशारा किया तो बदमाश पुलिस टीम पर फायरिंग करते हुए भागने लगे. पुलिस ने घेराबंदी करते हुए जवाबी कार्रवाई की, तो पुलिस की गोली लगने से कार से उतर कर भागने का प्रयास कर रहे चार बदमाश पैर में गोली लगने से लड़खड़ा कर नीचे गिर पड़े.

ये भी पढ़ें- गोरखपुर में आज लगेगी 'संतों की अदालत', दंडाधिकारी की भूमिका में होंगे CM योगी



पुलिस ने तुरंत उन्हें दबोच लिया और इलाज के लिए अस्पताल भेजा. जबकि एक बदमाश मौके से फरार हो गया. पुलिस टीम फरार हुए बदमाश की तलाश में जुट गई है. बताया जा रहा है कि पकड़े गए बदमाश शातिर किस्म के लुटेरे हैं. आरोपी कई अन्य वारदातों को भी अंजाम दे चुके हैं. डीसीपी नोएडा के मुताबिक बदमाशों के अपराधिक इतिहास का पता किया जा रहा है.
(रिपोर्ट- अमित सिंह)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज