चार शातिर लुटेरे गिरफ्तार, 8 महंगे मोबाइल, 12 मोटरसाइकिल सहित एक कार बरामद

ग्रेटर नोएडा में वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस ने चार शातिर लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया.

ETV UP/Uttarakhand
Updated: August 13, 2017, 7:50 PM IST
ETV UP/Uttarakhand
Updated: August 13, 2017, 7:50 PM IST
ग्रेटर नोएडा में वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस ने चार शातिर लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने जब बदमाशों से पूछताछ की तो उनके पास से लूटे हुए 8 महंगे मोबाइल, 12 मोटरसाइकिल सहित एक कार और लूट को अंजाम देने के लिए प्रयोग किए गए दो तमंचे और दो चाकू बरामद किया.

मिली जानकारी के मुताबिक, ग्रेटर नोएडा के थाना बिसरख क्षेत्र में देर रात चेकिंग चल रही थी. तभी चार अज्ञात बदमाशों को पुलिस ने चेकिंग के दौरान रोक लिया. पुलिस की पूछताछ में चारो बदमाश शातिर लुटेरे निकले. ये लोग रास्ते में बात करते हुए लोगों को अपना शिकार बनाया करते थे. जब लोग अपने फोन पर किसी से बात कर रहे होते थे तभी ये बदमाश उनका मोबाइल झपट कर भाग जाते थे. बदमाशों की निशानदेही पर पुलिस ने इनके पास से लूटे हुए आठ महंगे मोबाइल के साथ 12 मोटरसाइकिल सहित एक कार भी बरामद की.



अनित कुमार (क्षेत्राधिकारी ग्रेटर नोएडा बिसरख) ने बताया कि चारों बदमाश ज्यादा पढ़े-लिखे नहीं है. ये चारो बदमाश गाजियाबद के रहने वाले हैं. चारो बदमाश मार्केट और सोसाइटी के बाहर खड़ी गाड़ियों का लॉक तोड़कर चोरी कर लेते थे. इसके बाद उनके नंबर प्लेट बदलकर देहात क्षेत्र में बेच दिया करते थे.  वाहन और मोबाइल लूट के दौरान अगर कोई भी इन बदमाशों का पीछा करता तो उस पर फायरिंग करते हुए फरार हो जाते थे. इसके बाद चोरी किए गए वाहन को भी अज्ञात स्थान पर छोड़कर फरार हो जाते थे.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...