भारी मात्रा में शराब के साथ 4 तस्कर गिरफ्तार, एक हुआ फरार

आईएएनएस
Updated: August 12, 2017, 7:00 PM IST
भारी मात्रा में शराब के साथ 4 तस्कर गिरफ्तार, एक हुआ फरार
Photo Credit : NOIDA POLICE Twitter Handle
आईएएनएस
Updated: August 12, 2017, 7:00 PM IST
उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर जिले के दादरी और जेवर थाना क्षेत्र से पुलिस ने चार शराब तस्करों को गिरफ्तार करते हुए भारी मात्रा में शराब बरामद की है. वहीं मौके से एक तस्कर भागने में सफल रहा.

पुलिस के मुताबिक, पहली सफलता पुलिस को दादरी थाना क्षेत्र से मिली, जहां शनिवार सुबह 4:30 बजे दादरी पुलिस ने बील तिराहे पर चेकिंग के दौरान स्विफ्ट गाड़ी में 33 पेटी अवैध शराब (फॉर सेल इन अरुणाचल प्रदेश) और तीन किलो अवैध गांजा बरामद किया.

पुलिस ने मौके से दो तस्करों को भी गिरफ्तार किया, जिनकी पहचान बुलंदशहर निवासी पुष्पेंद्र, गौतमबुद्ध नगर निवासी रविंदर के रूप मे हुई है. इनका तीसरा साथी जोगिंदर गुर्जर भागने में सफल रहा. आरोपियों के विरुद्ध कार्रवाई कर आरोपियों को जेल भेजा जा रहा है.



वहीं जेवर पुलिस ने छह पेटी देशी शराब के साथ दो तस्करों को शुक्रवार रात ननवा का रामपुर के जंगल से गिरफ्तार किया. पकड़े गए तस्करों की पहचान महावीर और विनोद के रूप में हुई है. पुलिस ने इनके पास से हरियाणा मार्का देशी शराब की छह पेटियां बरामद कीं, जिस पर बदमाश फर्जी रूप से तैयार उत्तर प्रदेश मार्का रैपर लगा रहे थे. तस्करों के पास से चोरी का एक जनरेटर भी बरामद हुआ है.
First published: August 12, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर