ग्रेटर नोएडा में जायलो कार का टायर फटा, 4 छात्रों की मौत, तीन गंभीर रूप से घायल

ग्रेटर नोएडा में गलगोटिया यूनिवर्सिटी के पास रविवार को एक जायलो कार का टायर फटने से 4 छात्रों की मौत हो गई. हादसे में तीन छात्र गम्भीर रूप से घायल हैं, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Amit Singh | ETV UP/Uttarakhand
Updated: October 8, 2017, 5:35 PM IST
ग्रेटर नोएडा में जायलो कार का टायर फटा, 4 छात्रों की मौत, तीन गंभीर रूप से घायल
Photo : News18
Amit Singh | ETV UP/Uttarakhand
Updated: October 8, 2017, 5:35 PM IST
ग्रेटर नोएडा में गलगोटिया यूनिवर्सिटी के पास एक जायलो कार का टायर फटने से 4 छात्रों की मौत हो गई. हादसे में तीन छात्र गम्भीर रूप से घायल हैं, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

जानकारी के अनुसार, ग्रेटर नोएडा के थाना दनकौर क्षेत्र में रविवार को यमुना एक्सप्रेस-वे की सर्विस रोड पर एक दर्दनाक हादसा हुआ. हादसे में 4 छात्रों की मौके पर ही मौत की मौत हो गई. वहीं 3 छात्र गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को इलाज के लिए पास के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना के वक्त गाड़ी में कुल 11 लोग सवार थे. सभी छात्र गलगोटिया यूनिवर्सिटी में पढ़ते हैं.



हादसे में बचे एक छात्र ने बताया कि रविवारो को गलगोटिया यूनिवर्सिटी के 11 छात्र जाइलो कार नंबर यूपी 82 क्यू 9019 से यूनिवर्सिटी जा रहे थे.

कार जब यमुना एक्सप्रेस-वे की सर्विस लेन पर पहुंची तभी टायर फटने के चलते अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई. हादसे में 4 छात्रों की मौत हो गई. वहीं तीन छात्र गंभीर रूप से बताए जा रहे हैं.

सभी घायलों को पास के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मृतकों की पहचान सलमान निवासी पटना, बलराम निवासी अररिया, बिहार, तुषार निवासी ग्रेटर नोएडा, आयुष दास निवासी दिल्ली के रूप में हुई है. वहीं जयेश, शरीफ, वैशाली, सौम्या, सिमरन, प्रेरणा घायल हो गए हैं.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...