गाजियाबाद: DM दफ्तर के बाहर गैंगरेप पीड़िता ने किया आत्मदाह का प्रयास
Greater-Noida News in Hindi

गाजियाबाद: DM दफ्तर के बाहर गैंगरेप पीड़िता ने किया आत्मदाह का प्रयास
DM दफ्तर के बाहर गैंगरेप पीड़िता ने किया आत्मदाह का प्रयास

पीड़िता के मुताबिक जमानत पर छूटने के बाद अब तीनों आरोपी (Accused) उन पर केस वापस लेने का दबाव बना रहे हैं. साथ ही जान से मारने की धमकी भी दी जा रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 25, 2020, 2:36 PM IST
  • Share this:
गाजियाबाद. यूपी के गाजियाबाद में मंगलवार सुबह डीएम के दफ्तर के बाहर एक महिला ने खुद पर मिट्टी का तेल डालकर आत्मदाह (Suicide) करने की कोशिश की. महिला को आत्मदाह से बचाकर पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. गाजियाबाद के कविनगर थाने लाई गई महिला ने पुलिस को बताया कि उन्‍हें जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं. पीड़ित महिला का कहना है कि व‍ह गैंगरेप पीड़िता हैं और अब 3 आरोपी मिलकर उन्‍हें जान से मारने की धमकी दे रहे हैं. महिला ने बताया कि पुलिस में शिकायत के बाद भी इस पर कोई कार्रवाई न होने से आहत होकर उन्‍होंने आत्मदाह की कोशिश की है.

पीड़िता के मुताबिक, जमानत पर छूटने के बाद तीनों आरोपी उन पर केस वापस लेने का दबाव बना रहे हैं. ऐसा न करने पर उनके विकलांग भाई और उनके परिवार को झूठे मुकदमे में जेल भेजने की धमकी दे रहे हैं. पीड़िता का कहना है कि थाने से लेकर एसएसपी तक शिकायत करने पर कोई कार्रवाई नहीं हुई. जिसके चलते उनके पास आत्महदाह के अलावा कोई चारा नहीं बचा. पीड़िता को कविनगर थाने लाकर पूछताछ की जा रही है.

ये भी पढ़ें- साक्षी मिश्रा सपा में शामिल होंगी या नहीं? इसपर आखिरी फैसला लेंगे अखिलेश यादव



मसूरी थाना क्षेत्र में रहने वाली युवती का कहना है कि 3 लोगों द्वारा 27 अगस्त 2019 को उनके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया था. सामूहिक दुष्कर्म के बाद आरोपियों ने उन्‍हें दिल्ली के रूप नगर थाना क्षेत्र में सड़क पर बेहोशी की हालत में छोड़ दिया था. पीड़िता का कहना कि उनके मां-बाप भी नहीं हैं. आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर पुलिस के चक्कर काट-काट कर थक गई है. मामला सामने आने के बाद पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज