Home /News /uttar-pradesh /

ग्रेटर नोएडा मर्डर केस: तलाक न देने पर प्रेमी को सुपारी दे कराई पति की हत्या

ग्रेटर नोएडा मर्डर केस: तलाक न देने पर प्रेमी को सुपारी दे कराई पति की हत्या

पुलिस की गिरफ्त में रूपेंद्र चंदेल हत्याकांड के आरोपी

पुलिस की गिरफ्त में रूपेंद्र चंदेल हत्याकांड के आरोपी

पुलिस ने रूपेंद्र हत्याकांड में तीन आरोपी रूपेंद्र की पत्नी के प्रेमी ओमवीर, उसके साथी सुमित कुमार निवासी बिसरख और भूले निवासी बुलंदशहर को गिरफ्तार कर लिया.

    गौतमबुद्ध नगर पुलिस ने 28 अप्रैल को गौर सिटी के पास फोर्ड फिगो में बरामद शव के संबंध में हत्या का खुलासा कर दिया. पुलिस ने इस हत्याकांड में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. गौर सिटी गैलेक्सी नॉर्थ एवेन्यू में रूपेंद्र चंदेल नाम के व्यक्ति का शव उसकी कार बरामद हुआ था. गौतम बुद्ध नगर के एसएसपी वैभव कृष्ण ने रूपेंद्र चंदेल हत्याकांड का खुलासा करते हुए बताया कि रूपेंद्र की हत्या उसकी पत्नी ने ही अवैध सम्बंध को लेकर कराई थी.

    एसएसपी वैभव कृष्ण ने बताया कि रूपेंद्र के पोस्टमार्टम में खुलासा हुआ था कि युवक की कनपटी पर सटाकर गोली मारी गई थी. जब गंभीरता से मामले की जांच की तो पुलिस को हत्या के पीछे अवैध सम्बन्धों के बारे में जानकारी हुई. पुलिस ने रूपेंद्र की हत्या के मामले में तीन आरोपी रूपेंद्र की पत्नी के प्रेमी ओमवीर, उसके साथी सुमित कुमार निवासी बिसरख और भूले निवासी बुलंदशहर को गिरफ्तार कर लिया. उनके कब्जे से हत्या में इस्तेमाल की गई पिस्टल बरामद की गई है.

    पुलिस के मुताबिक, ओमवीर हत्या का मुख्य आरोपी है. आरोपियों ने पुलिस को बताया की मृतक की पत्नी ने ही रूपेंद्र की हत्या की साजिश रची थी. अवैध सम्बंधों के चलते इस हत्या की घटना को अंजाम दिया गया.


    वैभव कृष्णा के मुताबिक, मृतक की पत्नी प्रेमी के चक्कर में अपने पति से तलाक चाहती थी. लेकिन मृतक उपेंद्र उसको तलाक नहीं दे रहा था. जिसके कारण उसकी पत्नी ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर उस रास्ते से हटाने का प्लान बनाया. पुलिस का दावा है कि तलाक नहीं देने पर पत्नी ने अपने प्रेमी को 3 लाख रुपये की सुपारी देकर हत्या कराई थी. हत्यारोपित प्रेमी की करीब एक माह पहले ही रूपेंद्र की मौसेरी बहन के साथ शादी हुई थी. पुलिस ने इस मामले में प्रेमी समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. जबकि पत्नी घर में रखे रुपये पैसे और गहने लेकर फरार है.

    ये भी पढ़ें-

    'कांग्रेस ने मसूद अजहर से बड़े इस आतंकी को घोषित कराया था ग्लोबल टेरिस्ट'

    अनार चोरी होने से मालिक परेशान, चोर पर रखा 101 रुपये का इनाम

    चुनाव कराने ग्वालियर जा रही बस NH-12 पर पलटी, 11 पुलिसकर्मियों की हालत गंभीर

    Tags: Divorce, Greater noida news, Murder, UP police, Uttar pradesh news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर