गौतमबुद्धनगर: NH-91 पर दौड़ती वैगन आर कार में अचानक लगी आग, मिनटों में स्वाहा
Greater-Noida News in Hindi

गौतमबुद्धनगर: NH-91 पर दौड़ती वैगन आर कार में अचानक लगी आग, मिनटों में स्वाहा
बीच हाइवे पर धू-धू कर जलती कार

गौतम बुद्ध नगर (Gautam Budha Nagar) के दादरी थाना क्षेत्र में हाइवे पर एक वैगन कार में अचानक आग लग गई. जब तक फायर ब्रिगेड पहुंचती, आग ने पूरी कार को चपेट में ले लिया.

  • Share this:
अमित सिंह

गौतमबुद्धनगर. राजधानी दिल्ली से सटे जनपद गौतम बुद्ध नगर (Gautam Budha Nagar) के थाना दादरी क्षेत्र में 6 घंटे के भीतर 2 आग लगने की घटना सामने आने से हड़कंप मच गया. एक घटना नेशनल हाइवे 91 (NH-91) की है, जहां वैगन आर कार (Wagon-R Car) में अचानक आग लग गई. वहीं दूसरी तरफ दादरी के ही चितेहड़ा गांव में तड़के सुबह झुग्गी में आग लगने से गांव में हड़कंप मच गया. सूचना पाकर मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने आग पर काबू पाया. आग की घटना में कोई जनहानि की सूचना नहीं है, जबकि लाखों की सम्पति जलकर खाक हो गई.

चलती कार में अचानक हुआ शॉर्ट सर्किट



बीच रोड पर धू-धू कर जलती कार की घटना देर रात की है, जब ये वैगन आर कार (कैब) गाज़ियाबाद से अलीगढ़ जा रही थी. बताया जा रहा है कि रास्ते में दादरी कस्बे के पास अचानक से गाड़ी में शॉर्ट सर्किट हुआ और आग लग गई. सूचना पाकर मौके पर फायर विभाग की गाड़ी पहुंचती इससे पहले ही आग ने पूरी कार को अपनी चपेट में लिया और कार पूरी तरह जलकर खाक हो गई. इस घटना में कोई जनहानि की सूचना नहीं है.
सो रहे लोगों को आग से बचा लाई पुलिस

वहीं तड़के सुबह इसी थाना क्षेत्र के गांव चितेहड़ा में एक झुग्गी में आग लगने की सूचना पुलिस को मिली. तुरंत फायर विभाग को सूचित किया गया. मौके पर पंहुची पुलिस ने आसपास की झुग्गियों में सो रहे लोगों को बड़ी सूझ-बूझ से बाहर निकाला, तब तक आस पास में कई झुग्गियां आग की चपेट में आग गई. मौके पर पंहुची करीब आधा दर्जन के करीब फायर टेंडर ने आग पर काबू पाया जिसमें लाखों का सामान जलकर खाक हो गया. हालांकि गनीमत रही कि इस घटना में कोई जनहानि की सूचना नहीं है. आग लगने का कारण अभी साफ नहीं हो पाया है, जांच की जा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading