Home /News /uttar-pradesh /

Gautambudh nagar: घर में लगी थी आग गार्ड की सूझबूझ से बची जान, एक तरफा प्यार में युवक ने कर दी युवती की हत्या

Gautambudh nagar: घर में लगी थी आग गार्ड की सूझबूझ से बची जान, एक तरफा प्यार में युवक ने कर दी युवती की हत्या

आग

आग पर काबू करते हुए दमकलकर्मी

1. नोएडा सेक्टर 51 स्थित एक घर में बुधवार को आग लग गई, वहां मौजूद गार्ड की सूझबूझ से आग पर जल्दी काबू पा लिया गया.2.बीते दिन दादरी में एक युवा द्वारा एक युवती को गोली मारने की घटना सामने आई थी, जांच में पता चला है कि युवक युवती से एकतरफा प्रेम करता था लेकिन युवती को ये पसंद नहीं था.3.जिला गौतमबुद्ध नगर में डेंगू के मरीज का आंकड़ा 250 को पार कर गया.

अधिक पढ़ें ...

    1. नोएडा सेक्टर 51 स्थित एक घर में बुधवार को आग लग गई, वहां मौजूद गार्ड की सूझबूझ से आग पर जल्दी काबू पा लिया गया और किसी तरह की जान माल का नुकसान नहीं हुआ. सेक्टर 51आरडब्ल्यूए के महासचिव संजीव कुमार ने बताया कि बुधवार की सुबह सेक्टर के ई 6 घर में अचानक आग लग गई. जैसे ही धुंए पर नजर वहां ड्यूटी कर रहे गार्ड रंजीत की पड़ी उसने लोगों को जानकारी दी और जब तक लोग और फायर ब्रिगेड को गाड़ी आती तब तक उसने खुद ही आग को बुझाना शुरू कर दिया. इस कारण आग पर काबू समय रहते पाया जा सका.

    2. बीते दिन दादरी में एक युवा द्वारा एक युवती को गोली मारने की घटना सामने आई थी, जांच में पता चला है कि युवक युवती से एकतरफा प्रेम करता था लेकिन युवती को ये पसंद नहीं था. इस कारण ही युवक ने उसको गोली मार दी थी, उसके बाद खुद को भी गोली मार दी थी. घटना के बाद राहगीरों ने युवती और युवक को अस्पताल भिजवाया जहां डॉक्टरों ने युवती को मृत घोषित कर दिया और युवक की हालत पर बनी हुई है. यह सब जानकारी दादरी पुलिस ने बुधवार को दी.

    3. जिला गौतमबुद्ध नगर में बुधवार को डेंगू के मरीज का आंकड़ा 250 को पार कर गया. पिछले एक दशक का यह सर्वाधिक आंकड़ा है. मुख्य चिकित्साधिकारी डॉ सुनील कुमार शर्मा ने बताया कि जिले में अभी 262 लोग डेंगू से ग्रसित हुए थे.बीते 24 घंटे में भी 12 मरीज मिले है. उसमें से अधिकतर लोग ठीक भी हो चुके है.
    (<b>रिपोर्ट- आदित्य कुमार)</b>

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर