• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • Gautambudha nagar News: WhatsApp बनेगा प्रदूषण के खिलाफ हथियार,तो वहीं आप में कपिल और हर्ष को मिली नई जिम्मेदारी

Gautambudha nagar News: WhatsApp बनेगा प्रदूषण के खिलाफ हथियार,तो वहीं आप में कपिल और हर्ष को मिली नई जिम्मेदारी

Noida

Noida news bulletin.

1.ग्रेटर नोएडा में वायु प्रदूषण को रोकने के लिए नई तरह से लड़ाई लड़ी जाएगी, 2. विधान सभा चुनाव 2022 (Uttar pradesh election 2022) से Aam aadmi party तैयारी में जुट गई है,3.आगामी त्योहारों को ध्यान में रखते हुए, ग्रेटर नोएडा वेस्ट के सामाजिक कार्यकर्ता और विभिन्न संस्थानों से से पुलिस ने मीटिंग की और शहर के सुरक्षा के लिए सुझाव मांगे है. 

  • Share this:

    1.ग्रेटर नोएडा में वायु प्रदूषण को रोकने के लिए नई तरह से लड़ाई लड़ी जाएगी. यहां 20 हजार से अधिक वर्गमीटर वाली इमारतों में स्मॉग टावर लगाएं जाएंगे साथ ही पूरे ग्रेटर नोएडा को आठ जोन में बांटा गया है, जिससे प्रदूषण के खिलाफ लड़ाई लड़ी जा सके. इसके अलावा आम जनता से भी ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण ने आग्रह किया है कि वो प्राधिकरण का साथ दे. सीईओ नरेंद्र भूषण ने मंगलवार को इसकी जानकारी दी, उन्होंने बताया कि 8800882124 व्हाट्सएप पर लोग भी सूचना दे और अपनी जिम्मेदारी उठाए.

    2.विधान सभा चुनाव 2022 (Uttar pradesh election 2022) से पहले आम आदमी पार्टी (Aam aadmi party) तैयारी में जुट गई, ताकि वो चुनाव में अच्छा प्रदर्शन कर सके. आप ने मंगलवार को कपिल यादव को आम आदमी पार्टी के किसान प्रकोष्ठ का नोएडा महानगर अध्यक्ष बनाया गया है, वहीं हर्ष नंबरदार को महासचिव नियुक्त किया है. इसकी जानकारी Aap के जिला गौतमबुद्ध नगर प्रवक्ता संजीव निगम ने दी.

    3.आगामी त्योहारों को ध्यान में रखते हुए, ग्रेटर नोएडा वेस्ट के सामाजिक कार्यकर्ता और विभिन्न संस्थानों से से पुलिस ने मीटिंग की और शहर के सुरक्षा के लिए सुझाव मांगे है. एडीसीपी सेंट्रल नोएडा अंकुर अग्रवाल ने इसकी जानकारी मंगलवार को दी. उन्होंने बताया कि हमने शहर के सामाजिक कार्यकर्ता और संस्थानों जैसे, NEFOWA, NEFOMA, और आरडब्ल्यूए से मीटिंग की है और विभिन्न पहुलुओं पर चर्चा हुई है.

    (रिपोर्ट – आदित्य कुमार)

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज