गाजियाबाद: बच्चा चोरी के शक में भीड़ ने 3 महिलाओं को बनाया बंधक, पुलिस पर भी हमला

इस सूचना पर पुलिस की टीमें लोनी के अशोक विहार इलाके में पहुंच गईं. (सांकेतिक फोटो)

इस सूचना पर पुलिस की टीमें लोनी के अशोक विहार इलाके में पहुंच गईं. (सांकेतिक फोटो)

पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) इराज राजा ने कहा कि महिलाओं को मुक्त कराकर वापस लाने के दौरान स्थानीय लोगों ने पुलिस (police) पर पथराव किया.

  • Share this:
गाजियाबाद.  गाजियाबाद (Ghaziabad) के लोनी इलाके में लोगों ने रविवार को तीन महिलाओं पर बच्चा चोरी में शामिल होने का आरोप लगाने के बाद उन्हें एक घर में बंधक बना लिया. घटना रविवार दोपहर अशोक विहार कॉलोनी (Ashok Vihar Colony) में हुई. पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) इराज राजा ने कहा कि महिलाओं को मुक्त कराकर वापस लाने के दौरान स्थानीय लोगों ने पुलिस (police) पर पथराव किया. उन्होंने कहा कि स्थानीय लोगों ने पुलिसकर्मियों के साथ दुर्व्यवहार किया. क्षेत्राधिकारी के वाहन का शीशा पथराव के दौरान क्षतिग्रस्त हो गया. पुलिस ने अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

जानकारी के मुताबिक, स्थानीय लोगों ने महिलाओं के कपड़े फाड़ दिए. मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझाने बुझाने की कोशिश की, लेकिन भीड़ बेकाबू हो गई. इस दौरान भीड़ ने पुलिस की गाड़ियों पर पथराव जमकर दिया. इससे पुलिस की दो से तीन गाड़ियां क्षतिग्रस्त हो गईं. हालांकि, किसी तरह पुलिस ने महिलाओं को भीड़ के चंगुल से बाहर निकाला. वहीं, स्थानीय थाना पुलिस का कहना है कि पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना मिली थी कि तीन महिलाओं को गांव में बंधक बना लिया गया है. इस सूचना पर पुलिस की टीमें लोनी के अशोक विहार इलाके में पहुंच गईं.

भीड़ बेकाबू हो गई

मौके पर पहुंचने के बाद पुलिस ने लोगों को समझा-बुझाकर तीनों बंधक महिलाओं को छुड़ाने की कोशिश की. लेकिन भीड़ बेकाबू हो गई. धीरे-धीरे हालात बिगड़ने लगे. मौके पर पहुंचे लोनी के क्षेत्राधिकारी ने दूसरे थाना क्षेत्रों से भी पुलिस बल के लिए मांग की. थोड़ी देर में वहां कई थाना क्षेत्रों की पुलिस पहुंच गई और महिलाओं को भीड़ के चंगुल से छुड़ा लिया गया. बता दें कि दिल्ली एनसीआर में यह कोई पहला मामला नहीं है. इससे पहले भी बच्चा चोरी करने के शक में महिलाओं के साथ मारपीट की गई है. हालांकि, बाद में पुलिस ने किसी तरह मामले को संभाल लिया करती है.
.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज