गाजियाबाद: टैक्सी में मिला युवक का शव, शरीर पर हैं चोट के कई निशान, जांच में जुटी पुलिस
Greater-Noida News in Hindi

गाजियाबाद: टैक्सी में मिला युवक का शव, शरीर पर हैं चोट के कई निशान, जांच में जुटी पुलिस
पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. (सांकेतिक तस्वीर)

मामला गाजियाबाद (Ghaziabad) के साहिबाबाद थाना क्षेत्र के मोहन नगर इलाके का है. आज अलसुबह उस समय सनसनी फैल गई जब एक राहगीर ने सड़क किनारे खड़ी टैक्सी में युवक का शव देखा.

  • Share this:
गाजियाबाद. उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद (Ghaziabad) में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां टैक्सी के अंदर एक शव (Dead Body) मिला है. इस घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है. वहीं, सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम (Post Mortem) के लिए भेज दिया है. साथ ही मामले की जांच भी शुरू कर दी गई है.

जानकारी के मुताबिक, मामला गाजियाबाद के साहिबाबाद थाना क्षेत्र के मोहन नगर इलाके का है. आज अलसुबह उस समय सनसनी फैल गई जब एक राहगीर ने सड़क किनारे खड़ी टैक्सी में युवक का शव देखा. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही मामले की जांच शुरू कर दी है. मृतक के शरीर पर चोट के निशान भी पाए गए हैं. वहीं, पुलिस की माने तो मोहन नगर इलाका दिल्ली से सटे होने के कारण बॉर्डर के आसपास के भी इलाकों की सीसीटीवी खंगाले जा रहे हैं.

चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी थी
बता दें कि इधर दिल्ली- एनसीआर में अपराध के मामले बढ़ गए हैं. इससे पहले बुधवार को खबर सामने आई थी कि दादरी (Dadri) के नई आबादी के मोहल्ले में रंजिश के चलते तीन युवकों ने एक सेवानिवृत्त दरोगा के बेटे की रास्ते चलते चाकुओं से गोदकर हत्या (Murder) कर दी. इसके बाद आरोपी बाइक में सवार होकर फरार हो गये. घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस (Police) के अधिकारी पहुंचे और जांच शुरू कर दी थी. आरोपी पक्ष एक खास समुदाय के हैे. इसलिए इलाके में भारी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है. पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है.
अपने दोस्त के घर गया था


स्थानीय लोगों ने बताया कि दिल्ली पुलिस से सेवानिवृत्त दरोगा और चिटेहरा निवासी श्योराज सिंह का बेटा शेरू भाटी (32) मंगलवार दोपहर बाद मेवातियान मोहल्ले में अपने दोस्त के घर गया था. जहां उसका तीन युवकों से विवाद हो गया. इस पर तीनों ने उस पर चाकू से हमला कर दिया. आरोपियों ने पेट, छाती, नाक और मुंह पर कई वार किए, जिससे शेरू गंभीर रूप से घायल होकर गिर गया. उसे मरा हुआ समझकर तीनों आरोपी मौके से फरार हो गए. इसके बाद आसपास के लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को उपचार के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां हालत गंभीर होने पर उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया. जिला अस्पताल में डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज